अगर अपनी सेक्स लाइफ में लगाना चाहते हैं तड़का, तो फीमेल पार्टनर के बारे में जान ले ये खास बातें…

 

हर कोई इंसान की जिंदगी में सेक्स में शामिल होना चाहता है हर कोई इस सेक्स लाइफ को खुलकर जीना चाहता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि महिलाएं सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित होती हैं। कई बार वह चाहती हैं कि पुरुष अपने पार्टनर से पूरी तरह संतुष्ट हों, इस बात को ध्यान में रखते हुए कि पुरुष महिलाओं को खुश रखने के लिए कुछ नहीं करते। फिर भी कई बार उसे समझ नहीं आता कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं, क्योंकि महिलाएं पुरुषों से ज्यादा रहस्यमयी होती हैं। इसलिए महिलाओं को ऐसे साथी की जरूरत होती है जो बिना बोले उन्हें समझे।

तो आज हम आपको बताएंगे कि महिलाएं पुरुषों से क्या चाहती हैं।

* आमतौर पर महिलाएं पुरुषों में कुछ चीजें ढूंढती हैं जैसे- पुरुषों की मासूमियत, पुरुषों की बुद्धि और सोचने की शक्ति। महिलाओं को ज्यादातर ऐसे पुरुष पसंद आते हैं जो महिलाओं का सम्मान करते हैं।

*वैसे महिलाओं को ज्यादातर ऐसे पुरुष पसंद आते हैं जो संवेदनशील और ज्यादा प्यार करने वाले होते हैं। ज्यादातर महिलाएं ऐसा साथी चाहती हैं जो उन्हें समझे और उनके काम का सम्मान करे।

* वही कई महिलाएं सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से संतुष्ट नहीं होती हैं, इसलिए वे उम्मीद करती हैं कि उनका पार्टनर उन्हें सेक्स के दौरान पूरी तरह से खुश कर दे।

* महिलाएं लंबे समय तक सेक्स की उम्मीद करती हैं।

* महिलाओं को उनकी तारीफ सुनना अच्छा लगता है, इसलिए उन्हें ऐसे पुरुष पसंद आते हैं जो उनकी तारीफ किए बिना नहीं भूलते, इस मौके की कोमलता को देखते हुए।

From around the web