यदि आपके पास है ₹2 का पुराना सिक्का तो घर बैठे कमा सकते हैं 5 लाख रुपये जाने कैसे !

 

अगर आप घर बैठे मोटी रकम कमाने का मौका मिल रहा है तो इसका फायदा फोन नहीं उठाना चाहेगा दरअसल आजकल पुराने नोट सिक्कों का चलन बहुत तेजी से बढ़ा है इसकी बोली लगाकर आप रात रात लखपति बन सकते हैं अगर आपके पास पुराने सिक्कों का कलेक्शन है तो यह आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है आज हम आपको ऐसे सिक्के के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे भेज कर आप मोटी रकम कमा सकते हैं।

 

₹2 का सिक्का सन 1994 का बना है इसकी के पीछे भारत का झंडा बना हुआ है क्वीकर वेबसाइट ने इंद्र सिक्कों की कीमत ₹500000 लगाई है वही आजादी से पहले क्वीन विक्टोरिया के ₹1 का सिल्वर की कीमत ₹200000 है इसी तरह जॉर्ज वी किंग एंपरर उन्नीस सौ अट्ठारह के एक रुपए के सिक्के की कीमत ₹900000 लगाई गई है।

 

बता दें कि यह सिक्के ई-कॉमर्स साइट ट्विटर पर बेचे जा रहे हैं हालांकि इससे ले और बाहर के बीच है कि वह किस कीमत पर राजी होते हैं लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि इन सिक्कों की काफी डिमांड है जिससे लाखों रुपए आसानी से मिल जाएंगे।

 

अगर आपके पास भी ऐसे सिक्के हैं तो इन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर रहा होगा सिक्के की फोटो क्लिक करें और इस साइट पर अपलोड करते खरीददार सीधे आप संपर्क करेंगे वहां से आप पेमेंट और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते हैं।

From around the web

>