ये काम करोगे तो लड़की तुरंत बोलेगी ‘आई लव यू टू’
 

 

भारत में हर रोज हजारों लड़के लड़कियों को ‘आई लव यू’ बोल अपने प्यार का इजहार करते हैं. लेकिन इनमे से सिर्फ कुछ गिने चुने लोगो को ही लड़की के मुंह से ‘आई लव यू टू’ सुनने को मिलता हैं. जब कोई लड़की प्यार के इजहार को ठुकरा देती हैं तो लड़का उदास हो जाता हैं और सोचने लगता हैं कि आखिर मुझ में ऐसी क्या कमी हैं जो उसने मुझे ‘आई लव यूं टू’ नहीं कहा.

आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स देंगे जिन्हें फॉलो करने के बाद लड़की कभी भी आपके प्यार का इजहार ठुकराएगी नहीं, बल्कि वो पलट के तुरंत आपको बोलेगी “आई लव यूं टू जानू‘”

टिप #1. कभी भी लड़कियों को ‘आई लव यू’ बोलने में जल्दबाजी ना करे. अक्सर लड़के लड़कियां देख उतावले हो जाते हैं और बिना सोचे समझने मुंह उठा के ‘आई लव यू’ चिपका देते हैं. आपको समझना होगा कि लड़कियां आप जैसी खुले विचारो की हो ऐसा जरूरी नहीं हैं. उसे इन सब चीजो के बारे में बहुत सोच समझ के चलना होता हैं. ख़ास कर कि तब जब उसे आपके आई लव यू की उम्मीद ना हो. सबसे पहले तो आप लड़की से अपनी दोस्ती बढ़ाए और फिर जब आपको लगे कि लड़की भी आपको पसंद करने लगी हैं और आपके काफी करीब आ गई हैं तो तब आप अपने दिल की बात उसे बोल सकते हैं.

टिप #2. लड़कियां चाहती हैं कि जब कोई लड़का उन्हें प्रपोज करे तो वो पल काफी स्पेशल हो. ऐसे में यदि आप उसे यूं ही आराम से कही भी आई लव यू बोल देते हो तो उसे लगता हैं आप प्यार को लेकर सिरियस नहीं हैं और छिछोरेपन कर रहे हैं. इसके विपरीत जब आप किसी ख़ास अंदाज में जैसे फूलो और तोहफों की बरसात कर के, कोई रोमांटिक माहोल बना के या कुछ अलग कर के अपने प्यार का इजहार करते हो तो लड़की का दिल पिघल जाता हैं और वो आपको आई लव यू टू बोल देती हैं.

टिप #3. आप जिस लड़की को आई लव यू बोलना चाहते हैं उसे अक्सर इस बारे में हिंट दे. उसका एक्स्ट्रा ख्याल रखे और स्पेशल फील करवाए, कभी कबार तोहफे भी दे. इस तरह आप लड़की का रिएक्शन स्टडी कर सकते हो और उसके अनुसार उसे आई लव यू बोलने की सही टाइमिंग तय कर सकते हो.

#टिप #4. यदि लड़की आपके प्यार का इजहार ठुकरा दे तो कभी भी नाराज ना होए, बल्कि उसके साथ अदब से पेश आए और उसके निर्णय का मान सम्मान करे. ऐसा करने पर वो आपके लिए बुरा फील करेगी और हो सकता हैं आगे चलकर वो आपके और भी करीब आ जाए और खुद आगे रह कर एक दिन ‘आई लव यू’ बोल दे.

From around the web