अगर विराट की माँ मान जाती तो, आज अनुष्का से भी ज्यादा खूबसूरत ये लड़की विराट की दुल्हन होती
 

 

इसमें कोई दोराय नहीं कि विराट और अनुष्का की शादी की खबरों ने आज दुनिया भर में धूम मचा रखी है. जी हां विराट ने जैसे ही अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी और अनुष्का की शादी की खबरों की पुष्टि की, वैसे ही उन्हें बधाई के मैसेज आने लगे. इस दौरान बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक बहुत सी हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाये दी. वही सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की शादी की रस्मो के वीडियो खूब वायरल हो रहे है. अगर सीधे शब्दों में कहे तो विराट और अनुष्का के इलावा पूरा देश भी इस शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहा है और उत्साहित होना भी चाहिए, आखिरकार इस शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था.

अब ये तो विराट और अनुष्का की शादी की खबर थी, लेकिन इसी बीच एक और खबर भी सामने आयी है. जी हां इस खबर के मुताबिक अगर विराट की माँ मान जाती, तो आज विराट की जिंदगी में अनुष्का से भी ज्यादा खूबसूरत लड़की दुल्हन बन कर प्रवेश करती. बता दे कि आज हम आपको उसी खूबसूरत लड़की के बारे में बताने जा रहे है, जो विराट की दुल्हनिया बनते बनते रह गई. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ जिस खूबसूरत लड़की की बात कर रहे है, वो कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी सारा टेलर है. जी हां सारा विराट को काफी पसंद करती थी.

वैसे सारा की तस्वीरें देख कर आप भी यही कहेगे कि वो वास्तव में अनुष्का से खूबसूरत है. अब हम आपको ये भी बता देते है कि यहाँ सारा टेलर की बात क्यों की जा रही है. अगर आपको याद हो तो एक बार सारा ने खुद विराट कोहली को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये प्रपोज़ किया था. बता दे कि सारा विराट की काफी बड़ी फैन है और उन्हें पसंद भी करती है. हालांकि विराट सारा के इस प्रपोजल का कोई जवाब देते, उससे पहले ही उनकी माँ सरोज ने ये कह दिया कि उनका बेटा अभी शादी के लिए तैयार नहीं है.

इसके साथ ही विराट की माँ ने ये भी कहा था कि विराट को अभी अपने खेल पर ध्यान देना है. जिसके चलते विराट और सारा की जोड़ी बनते बनते रह गई. यानि अगर उस समय विराट की माँ राजी हो जाती, तो आज अनुष्का नहीं बल्कि सारा विराट की दुल्हनिया कहलाती. हालांकि विराट ने जब अनुष्का और अपनी शादी की खबर ट्विटर पर डाली, तो सारा उन्हें बधाई देना बिलकुल नहीं भूली. जी हां सारा ने विराट के ट्वीट पर मैसेज किया और उन्हें बधाई का संदेश भेजा.

इससे ये साबित होता है कि आज भी सारा के दिल में विराट के लिए थोड़ी सी मोहब्बत तो बची है, तभी तो उन्होंने विराट के ट्वीट का इतना अच्छा जवाब दिया.

From around the web