सपने में दिखाई दिया सोने का घड़ा तो, सुबह उठकर युवक ने किया ऐसा

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अंधविश्वास का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अंधविश्वास के चलते अपने भाई का घर खोद डाला। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो जवाब सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपी ने कहा कि रात में उसका सपना था कि घर में एक बर्तन के अंदर सोना था और उसे घर में कहीं दफनाया गया था। जिसके बाद उसने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर भाई के पूरे घर को खोद डाला। पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, अमरजीत साहू लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के निजामपुर के एक गाँव में रहते हैं। अमरजीत साहू के भाई हरिराम साहू को देर रात एक सपना आया कि उनके भाई अमरजीत साहू के पुराने घर में सोने से भरा एक बर्तन दफनाया गया था। आरोपी हरिराम साहू ने अपने चार दोस्तों के साथ रात में अपने भाई के घर को खोद डाला और भूखंड की तलाश शुरू कर दी।
हालांकि, खुदाई देखने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, अंधविश्वास के कारण अधिनियम करने के लिए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस संबंध में, एडीसीपी साउथ लखनऊ सुरेश चंद्र रावत ने कहा कि आरोपी हरिराम साहू का कल रात एक सपना था कि उसके भाई अमरजीत साहू के घर में सोने के बर्तन दफन किए जाएं, फिर उसने अपने दोस्तों के साथ रात में अपने भाई का घर खोदा।

जब हरिराम साहू अपने दोस्तों के साथ खुदाई कर रहे थे, तब कुछ ग्रामीणों ने शोर सुना। लोगों ने तब पुलिस को सूचना दी और घटनास्थल पर पहुंचने के बाद अंधविश्वास के कारण आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आगे की कार्रवाई की गई है।

तो, आरोपी हरिराम साहू कहते हैं, मेरा कल रात एक सपना था और हमने गुरुजी सहित सभी को यहां खुदाई करने के लिए बुलाया। लेकिन भूखंड नहीं मिला।

From around the web

>