मार्केट में आया हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम, जानें इससे जुड़ी जानकारी

 

चीन अक्सर अपने अनोखे काम के लिए जाना जाता है। वे अपने देश के लोगों के लिए नई-नई चीजें लेकर आते रहते हैं और वो चीजें कमाल की होती हैं. ऐसा ही इस बार भारत में हुआ है। चीन के बाद भारत दुनिया का दूसरा सबसे अधिक आबादी वाला देश है जहां आज भी लोग सुरक्षित सेक्स के लिए कंडोम का इस्तेमाल करने से कतराते हैं। इतना ही नहीं देश में लोग सेक्स के बारे में खुलकर बात करने के बारे में भी सोचते हैं। हर कोई जानता है कि यह कई स्वादों में आता है। ऐसा ही एक अनोखा स्वाद हम बताने जा रहे हैं।

आजकल, कंडोम के उपयोग को बढ़ाने के लिए, आपके पास विभिन्न प्रकार के स्वादों में से चुनने का विकल्प है। इसी बीच खबर आई है कि मार्केट में कंडोम का एक नया फ्लेवर आया है, हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर वाला कंडोम। कई आकार और स्वाद में कंडोम इस बात का प्रमाण है कि यहां के लोग इसके बारे में कितना सोचते हैं। मैनफोर्स इस उत्सुकता में थोड़ा मसाला जोड़ने के लिए बिरयानी के स्वाद वाले कंडोम लेकर आया।

मैनफोर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए यह जानकारी ट्वीट की। लेकिन हाँ, अगर यह मूर्खता का काम है, तो विचार शानदार है। यदि बच्चों को निर्देशित नहीं किया जाता है, तो उन्हें इंटरनेट या दोस्तों से आधी-अधूरी जानकारी मिल जाएगी।

From around the web

>