घर के आंगन में रखी पुरानी बाल्टी से आ रही थी भयानक आवाजें, जब उठाकर देखा तो सभी के उड़ गए होश
 

 

वैसे तो आपका कभी कभार ऐसी चीजों से सामना हो जाता होगा जिससे आपको डर लगता हो क्‍योंकि इस दुनिया में हर व्‍यक्ति को किसी न किसी चीज से डर लगता है। इसलिए अक्‍सर लोग उन चीजों से दूर भागते हैं जो उन्‍हें डराते हैं। वहीं कुछ लोगों के घर में कई बार पुरानी चीजें ऐसे कबाड़ की तरह फेंक दी जाती है कि उसे देखने से ऐसा लगता है कि सालों तक उसे किसी ने छुआ तो दूर देखा भी न हो। वो चीजें दिन पर दिन पुरानी होती जाती हैं और फिर लोग भी उसे भूल जाते हैं।

वहीं कई बार इन समानों पर ध्‍यान तब जाता है जब उनकी जरूरत पड़ती हो या फिर कुछ ऐसा होता हो जैसा इस घटना में सामने आया। जी हां आज हम आपको एक ऐसे ही अजीबों गरीब घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सुनने में तो अजीब लगेगा लेकिन ये सत प्रतिशत सच है। सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसी खबरें सुनी या देखी होंगी जो वाकई में अजीब लगती है।

आज भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि एक व्‍यक्ति को कुछ ऐसी चीज का सामना करना पड़ा जिसे कभी उसने सपने मे भी नहीं सोचा होगा। दरअसल ये घटना सच में बड़ी ही अजीब है इसे देखने के बाद सब बस यही सोच रहे हैं कि आखिर ये है क्‍या?बता दें कि ये मामला रेडिट पर ivealreadyreddit नाम के अकाउंट से मौजूद एक व्‍यक्ति ने शेयर किया जिसमें उसने बताया कि उसके घर के पीछे कई सालों से एक पुरानी बाल्टी रखी थी। जिसमें से अचानक उसे कुछ आवाजें सुनाई देने लगी।

जब उसने उस बाल्‍टी के पास जाकर देखा तो आवाजें ही नहीं बल्कि वो बाल्‍टी हिल भी रही थी। तब जाकर उसने बाल्‍टी को देखने के लिए उठाया। उसने जैसे ही बाल्‍टी को उठाया उसके अंदर विशाल कीड़ा बैठा दिखा। वो विशाल कीड़ा अपने साथ अपने साथ ढेरों अंडों को लिए बैठा हुआ था।

इस कीड़े को देख आदमी का दिमाग चकरा गया वो बुरी तरह कांपने लगा लेकिन थोड़ी ही देर बाद जब वो नॉर्मल हुआ, तब उसने इस कीड़े की तस्‍वीर निकाल ली और उसे अपने रेडिट अकाउंट पर शेयर किया, जहां कई लोगों ने इस पर कमेंट किया। आपको बता दें कि इस कीड़े को कनखजूरे कहा जाता है और इसके काटने से किसी की मौत तो नहीं हो सकती लेकिन इसके बाद काफी तेज दर्द होता है। हो सकता है आपको बुखार भी आ जाए।

From around the web