यहां लड़कियों को करना है सिर्फ सेक्स टॉय का इस्तेमाल, मिलेंगे लाखों रूपए

 

दुनिया में बहुत सी नौकरियां हैं लेकिन उन्हें पाना मुश्किल है। पूरी दुनिया में ऐसी नौकरियां हैं जिनके बारे में आप शायद जानते भी नहीं होंगे। आज हम एक ऐसा काम बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। कहीं सोने के लिए पैसे दिए जाते हैं तो कहीं लोग सिर्फ बैठने के लिए पैसे कमाते हैं। थोड़ा वयस्क जैसी कोई चीज होती है। आइए बात करते हैं उस नौकरी के बारे में जो हम लड़कियां करती हैं। इतना ही नहीं आग की मदद से आप वेल्डिंग भी कर सकते हैं।

दरअसल, ब्रिटेन में लव वू नाम का एक एडल्ट स्टोर सेक्स टॉय रिव्यू के लिए खाली जगह लेकर आया है। इस पोजीशन में काम करने वाले को यह बताना होता है कि सेक्स टॉय गर्म क्यों होता है और उसे कैसे गर्म किया जाए। यानी इसे इसके लिए इस्तेमाल करना होगा ताकि यह ग्राहक तक पहुंचे, फिर उसे जो चाहिए वो मिल जाए. इस जॉब की सबसे बड़ी बात यह है कि इसकी सैलरी 28000 यूरो यानी 23 लाख रुपये होगी.

इस फुल टाइम जॉब के लिए आपको हफ्ते में तीन दिन फीस देनी होगी। सेक्स टॉयज के इस्तेमाल के काम में इस पोजीशन में काम करने वाले को वर्क फ्रॉम होम की आजादी मिलती है। नौकरी का उपयोग करके इस सेक्स टॉय को करने के लिए आपको किसी डिग्री की आवश्यकता नहीं है। यानी आप इसे घर बैठे कर सकते हैं और लाखों रुपये कमा सकते हैं।

From around the web

>