बहुत से कामों में इस्तेमाल किया जाता है कंडोम, इन चीज़ों को रख सकते हैं सेफ

 

आज हम आपको कंडोम के इस्तेमाल के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे। जब भी हम कंडोम की बात करते हैं तो सबसे पहले हमारे दिमाग में सुरक्षित सेक्स का ही ख्याल आता है। लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि सेफ सेक्स के अलावा कंडोम बहुत काम आता है। इसे कई कामों में इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे हम बहुत सी चीजों को सुरक्षित रख सकते हैं। आज हम आपको कंडोम के ऐसे इस्तेमाल के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा। आइए जानते हैं उनके बारे में।

फलों को सड़ने से रोकें- अगर आपके पास कोई ऐसा फल है जिसे आप अभी नहीं खाना चाहते हैं, तो आप उसे पैक करके कंडोम में रख सकते हैं। इसे कंडोम में डालकर पैक कर के बांध लें।

शू पॉलिशर- क्या आपका जूता गंदा है और आपको कहीं बाहर जाना है. यह बहुत जरूरी काम है लेकिन जूतों की पॉलिश भी खत्म हो गई है, इसलिए कंडोम का इस्तेमाल करें। क्योंकि कंडोम में लेटेक्स और लुब्रिकेंट एक बेहतरीन शू पॉलिशर हो सकते हैं।

स्ट्रेस बॉल – अगर आप तनाव में हैं तो कुछ नहीं करना है। एक कंडोम लें, उसमें चावल का आटा डालें और एक गाँठ बाँध लें। जब भी मूड खराब हो तो उसे दबाएं और स्ट्रेस बॉल की तरह खेलें। आप थोड़ा बेहतर महसूस करेंगे।

वाटरप्रूफ फोन- अगर तेज बारिश हो रही हो तो कवर कर लें और आप बाहर जाने से डरते हैं ताकि आपका फोन भीग न जाए। इसलिए डरने की जरूरत नहीं है। अगर पास में कोई मेडिकल स्टोर है तो कंडोम का एक पैकेट लें, उसमें फोन डालें और उसके ऊपर एक गाँठ बाँध लें। सुनिश्चित करें कि पानी की एक बूंद भी इसके अंदर न जाए।

From around the web