उत्तर प्रदेश में 12 वी कक्षा के छात्राओं ने किया गैंगरेप

 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक नाबालिग छात्र ने उसी कक्षा के एक छात्र और उसके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। लड़की की मां ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कहा जा रहा है कि 12 वीं कक्षा में साथ पढ़ने वाले केवल कम उम्र के छात्रों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद अश्लील वीडियो भी बनाया गया और तीनों छात्रों ने वीडियो साझा करने और पीड़िता को बाइक पर बिठाने की धमकी दी।

मामला यहां सहारनपुर थाने के सदर बाजार इलाके का है। जहां 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को उसके सहपाठी और उसके दोस्त इंदिरा कॉलोनी ले गए और उन पर गैंगरेप का आरोप लगाया। पीड़िता का कहना है कि उसके साथ पढ़ने वाले उसके एक सहपाठी के पास उसकी कुछ तस्वीरें थीं। सोमवार को, जब वह अपनी बहन के घर जा रही थी, तो वह सड़क पर दो लड़कों से मिली और उसने उन्हें तस्वीरें दिखाईं और उन्हें ब्लैकमेल किया।

छात्रा का कहना है कि लड़कों ने उसे उसके साथ जाने के लिए कहा और वह डर के मारे उनके साथ भाग गई। वे उसे दूसरी कॉलोनी के एक घर में ले गए। जहां उनका एक सहपाठी पहले से मौजूद था। वहां उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

इस मामले में सहारनपुर के एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा कि आज एक छात्र की मां द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि कुछ लड़कों ने उसकी नाबालिग बेटी का गैंगरेप किया है। संबंधित मामले में अपराध दर्ज किया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

From around the web

>