किस्मत कब बदल जाये कुछ कह नहीं सकते, आर्थिक तंगी से जूझ रही इस महिला के हाथ लगा जैकपोट

 

पश्चिम बंगाल की एक बुजुर्ग महिला लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रही थी लेकिन हाल ही में एक ही झटके में उसके वारे-नियारे हो गए। इस महिला को अचानक ही लाखों रूपये मिले जिससे वो अब काफी खुश है और अपने अच्छे दिनों पर खुश है। दरअसल, पश्चिम बंगाल की इस बुजुर्ग महिला को शनिवार को एक बड़ी मछली मिली जिसकी कीमत 3 लाख से ज्यादा है। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के सुंदरबन इलाके में सागर द्वीप में रहने वाली इस बुजुर्ग महिला पुष्पा कर को मछली पकड़ते हुए 52 किलो की मछली मिली। जिसकी कीमत 6200 रूपये प्रति किलो उन्हें मिली। 

पुष्पा जब मछली पकड़ने गई तो उसने इस मछली को देखा। नदी में कूदी और इसे पकड़ लाई। स्थानीय लोग कह रहे हैं कि ये ‘भोला मछली’ है। अब गांववालों का कहना है कि ये मछली महिला को इसलिए मिली क्योंकि उसकी किस्मत खुलने वाली थी। कहा जा रहा है कि शायद ये मछली किसी जहाज से टकराकर मरी थी। 

पुष्पा कर नामक उस महिला ने कहा-'मैंने अपने जीवन में कभी इतनी राशि नहीं देखी है। मछली मेरे लिए जैकपाट बन गई। मैंने थोक बाजार में इसे 6,200 रुपये प्रति किलोग्राम में बेचकर 3 लाख से अधिक रकम प्राप्त की।' 

From around the web