कॉल गर्ल को घर बुला कर बुजुर्ग ने जोश जोश में खाई ये गोली, उसके बाद जो हुआ वो जान कर हिल जाएगा आपका दिमाग
 

 

आज हम आपको जिस खबर से रूबरू करवाने वाले है, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. सबसे पहले तो हम आपको ये बता दे कि ये खबर अस्सी साल के बूढ़े के बारे में है. जी हां अस्सी साल का यह बूढ़ा करौली कस्बे का रहने वाला है. जिसने जोश में आकर वियाग्रा नामक गोली खा ली. मगर ये वियाग्रा गोली खाना उसे काफी भारी पड़ गया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये बुजुर्ग घर में अकेला था. जिसके चलते इस बुजुर्ग को कुछ अलग करने की सूझी. ऐसे में बुजुर्ग ने अपने दोस्त को फोन करके किसी कॉल गर्ल को उसके घर पर भेजने को कहा.

गौरतलब है कि बुजुर्ग घर में अकेले होने का मौका खोना नहीं चाहता था, इसलिए उसने कॉल गर्ल के आने से पहले ही वियाग्रा भी लाकर रखी थी. मगर तब उस बुजुर्ग को ये नहीं मालूम था कि जोश जोश में ऐसा कुछ हो जाएगा, जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैसे ही बुजुर्ग के दोस्त ने किसी कॉल गर्ल को उसके घर भेजा, वैसे ही बुजुर्ग ने जोश जोश में कई सारी गोलियां खा ली. ऐसे में बुजुर्ग जैसे ही शारीरिक संबंध बनाने के लिए लड़की की तरफ बढ़ा वैसे ही उसकी तबियत खराब हो गई. जी हां इससे न केवल बुजुर्ग की छाती में दर्द होने लगा, बल्कि उसे पसीना भी आने लगा.

वही जब कॉल गर्ल ने देखा कि बुजुर्ग की तबियत खराब हो रही है, वैसे ही उसने बुजुर्ग के दोस्त को इस बात की सूचना दी. ऐसे में कॉल गर्ल और बुजुर्ग का दोस्त उसे अस्पताल ले गए, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बारे में डॉक्टर का कहना है कि एक साथ बहुत सी वियाग्रा की गोलियां खाने से उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था. जिसके चलते उसे हार्ट अटैक आ गया था और फिर उसकी मौत हो गई.

इसके इलावा मरने वाले बुजुर्ग के दोस्त का कहना है कि वो अपनी जिंदगी के आखिरी पलो को खुल कर जीना चाहता था. इसलिए जब बुजुर्ग घर में अकेला था, तो उसने अपने दोस्त पर काफी जोर डाला कि वो उसके घर एक कॉल गर्ल भेज दे. इसके साथ ही बुजुर्ग के दोस्त ने ये भी भी बताया कि उसके लाख मना करने के बावजूद भी बुजुर्ग नहीं माना और अपनी दोस्ती का वास्ता देते हुए, कुछ पैसे भी दे दिए. ऐसे में वो कॉल गर्ल को लेकर उसके घर पहुंच गया. जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

बरहलाल इस घटना के बाद तो हम यही कहेगे कि जिंदगी के आखिरी लम्हो में भगवान् को याद करना चाहिए, क्यूकि जो लोग भगवान् को याद नहीं करते उनका यही हाल होता है.

From around the web