मनचाहे बच्चे की चाह में British Woman ने आयोजित की Sperm Donor Party, अब जल्द पूरा होने वाला है सपना

 

ब्रिटेन में एक ब्रिटिश महिला ने मां बनने के लिए जो किया वो आपने शायद ही पहले कभी देखा या सुना होगा. महिला ने स्पर्म डोनर पार्टी का आयोजन किया ताकि वह अपने मनचाहे बच्चे के लिए स्पर्म डोनर ढूंढ सके। इस अकेली महिला की तलाश खत्म हुई और वह एक बच्चे को जन्म देने वाली है।

मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय एकल महिला लोला जिमेनेज ने बैश के लिए ‘पिन द स्पर्म ऑन द यूटेरस’ और आईवीएफ बिंगो का आयोजन किया ताकि वह बच्चा पैदा कर सके। इसका मकसद दोस्तों और परिवार की मदद से अपने लिए एक अच्छा स्पर्म डोनर चुनना था। डॉक्टर ने लोला को ऐसा करने से मना किया, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी।

लॉ की छात्रा लोला जिमेनेज ने पार्टी के मेहमानों से सफेद बालों वाले और नीली आंखों वाले पुरुषों के अमेरिकन स्पर्म बैंक डेटाबेस से अपना पसंदीदा डोनर चुनने के लिए कहा। इससे पहले लोला लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं, जो नवंबर 2019 में टूट गई। इसके बाद उन्होंने सिंगल रहने का फैसला किया। लेकिन वह मां बनना चाहती थी इसलिए उसने यह अजीब और अनोखा तरीका खोजा।

पिछले साल अगस्त में अपना डोनर चुनने वाली लोला जल्द ही मां बनने वाली हैं। इनकी डिलीवरी सितंबर में हो सकती है। दक्षिण पश्चिम लंदन में रहने वाली लोला ने कहा, “जब से मैं छोटा था, जीवन में मेरा अंतिम लक्ष्य शादी करना और एक पारंपरिक परिवार शुरू करना था। हालांकि, यह उस तरह से काम नहीं किया। उन्होंने आगे कहा, “मैंने हमेशा कहा था कि अगर मैं 35 साल की उम्र में सिंगल होता तो सोलो मॉम बन जाती, इसलिए मैंने इसे अभी अपनाया क्योंकि किसी और की तलाश करना समय की बर्बादी जैसा लगता था।”

लोला ने समझाया कि उसने एक बच्चे के रूप में अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और मेहमानों से सुनहरे बालों और नीली आंखों के साथ एक दाता चुनने के लिए कहा, क्योंकि मैं चाहती थी कि मेरा बच्चा मेरे जैसा दिखे। लोला को अपने फैसले के लिए आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा, लेकिन उसने वही किया जो उसे सही लगा। हालांकि, लोला के दोस्त उसके फैसले से खुश हैं।

From around the web

>