बॉलीवुड ड्रग्स केस: ट्विटर पर दीपिका से पूछ रहे लोग- माल है क्या?, देखें ये मीम्स

 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद शुरू हुई जांच से सामने आए सनसनीखेज खुलासों ने देश को झकझोर कर रख दिया है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जेल होने के बाद से रोजाना बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं. नार्कोटिक्स ब्यूरो की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई सेलिब्रिटीज के तार इस केस से जुड़ते जा रहे हैं. हाल ही में एक व्हाट्सएप चैट वायरल हुई है जिसमें अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स एंगल में सामने आया है. दीपिका का नाम आने के बाद से ही ट्विटर पर उनके खिलाफ ट्रेंड चल गया है.

एक के बाद एक कई बड़े नाम ड्रग्स एंगल में जुड़ने से लोगों में बॉलीवुड स्टार्स के लिए काफी गुस्सा है. सोशल मीडिया पर इनकी फिल्मों को बॉयकाट करने से लेकर उन्हें गिरफ्तार करने तक की बातें हो रही हैं. NCB जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को इस हफ्ते पूछताछ के लिए समन भेजेगी. ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसी ए लिस्टर स्टार्स का नाम आने के बाद फैंस में भारी बेचैनी है. लोग इस केस से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी पर नजर बनाए हुए हैं.

सोशल मीडिया पर भी लोग इन स्टार्स से जुड़े मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर #माल है क्या? (Maal hai kya) हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और यूजर्स जमकर सेलिब्रिटीज के खिलाफ पोस्ट कर रहे हैं.

From around the web

>