बाबा का ढाबा के कांता प्रसाद के बैंक खाते में 40 लाख रुपये हैं, नया घर भी लिया, पुलिस की जाँच में एक बड़ा खुलासा हुआ

 

बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद और YouTuber गौरव वासन के बीच दरार, जिसने उन्हें सोशल मीडिया पर लोकप्रिय बना दिया था, अब सिर पर आ गया है। आभासी दुनिया से कानूनी लड़ाई तक। बाबा अब करोड़पति बन गए हैं। यह पता चला है कि उनके खाते में 40 लाख रुपये से अधिक हैं।

गौरव वासन ने बाद में सोशल मीडिया पर बाबा के बैंक खाते का विवरण भी साझा किया। इस ओर, बाबा भी शाम तक यही बात दोहराते रहे कि उन्हें नहीं पता कि यह सारा पैसा उनके खाते में कहाँ से आया। बाबा ने नया घर भी लिया है। अब अफवाहें हैं कि बाबा एक नया ढाबू खोलने जा रहे हैं। जिसके लिए जगह भी मिल गई है।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब गौरव ने शुरू में ऐसे लोगों को इकट्ठा करना शुरू किया, तो उसके खाते में लगभग 4 लाख रुपये थे, जिसमें से गौरव ने भी बाबा के खाते में 2 लाख रुपये स्थानांतरित किए।

हालांकि, उनके खाते में अभी भी 30 से 40 हजार रुपये हैं। मालवीय नगर थाने की जांच में यह बात सामने आई है। हालाँकि, गौरव ने केवल अपने खाते का विवरण साझा किया, न कि अपनी पत्नी या किसी और का।

पुलिस जांच में पता चला है कि गौरव वासन ने कुछ ही समय बाद अपने बैंक खाते का विवरण सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें कहा गया कि बाबा के बैंक खाते में 40 लाख रुपये आए थे। पुलिस बाबा के बैंक खाते की डिटेल खोद रही है। गौरव को भी एक-दो दिन में पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

From around the web

>