यह वीडियो देखने के बाद आप इस कदर हंसेंगे, कि आपको कुछ देर के लिए अपना मोबाइल बंद करना पड़ेगा
 

 

आज तक आपने बहुत सारे क्राइम और बॉलीवुड Entertainment जैसी खबरें पड़ी और सुनी होंगे। परंतु आज हम आप को कुछ अलग दिखाने वाले हैं। कहते हैं ना कि दुनिया में हंसना बहुत जरूरी है। इससे हमारी सेहत पर बहुत असर पड़ता है और हमारी उम्र भी लंबी हो जाती है। तनाव दूर होना तो लाजमी है ही फिलहाल आज जो हम आपको वीडियो दिखाने वाले हैं उसमें आप देखेंगे, कि सबसे पहले एक आदमी और औरत जिनकी चर्च में शादी होने वाली है। दोनों गाड़ी से बाहर निकल कर जाते हैं और लोग उनके स्वागत के लिए फ्लावर्स वगैरा डालते हैं परंतु अचानक से कोई वहां पर बंदूक चला देता है जिससे दूल्हा घबराकर दुल्हन को गोदी से कचरे के डिब्बे में डाल देता है।

अब दूसरा वीडियो देखिए उसमें एक लड़की ATM मशीन में खड़ी होकर पैसे निकालती है। उसके पीछे एक छोटा सा बच्चा होता है और एक बच्ची होती है। तभी एक बड़ा लड़का आता है उन दोनों को पीछे करके उस लड़की के पीछे खड़ा हो जाता है। इतने में वह छोटा लड़के को शरारत सूझती है और वह उस लड़की जो कि ATM से पैसे निकाल रही है, उसको पीछे से मारता है। लड़की पलट के देखती है तो उसके पीछे एक बड़ा लड़का खड़ा रहता है। उसे लगता है कि उसने उस लड़की को छेड़ा है वह उसे थप्पड़ मारती है।

अब तीसरा वीडियो देखिए, इसमें एक लड़की कार से निकलती है और एक लड़के को मजाक सूझता है और वह कार के आगे अपना पैर लगा देता है। ताकि वह लड़की जब उस रास्ते से निकलें, तो उस पेड़ से टकराकर नीचे गिर जाए। परंतु होता कुछ और है उसे जानने के लिए आपको वह वीडियो देखना पड़ेगा।

अब उसी में एक वीडियो और देखेंगे तो आपको और भी ज्यादा हंसी आएगी। असल में होता यह है कि एक लड़का लड़की आपस में एक दूसरे को मनाने का काम करते हैं। ऐसे में लड़की मानती नहीं है और लड़के को थप्पड़ मार कर चली जाती है। उसी के पीछे उसके दोस्त उसको चिढ़ा रहे होते हैं। उसके दोस्त में एक लड़का और एक लड़की होती है। वह लड़की उस लड़के के कमर पर चढ़ती है। जैसे ही लड़का पलट कर उस लड़की को वापस लेकर जाता है तभी..? उसको यह हम आप को नहीं बताएंगे बल्कि आपको इसके लिए वीडियो देखनी पड़ेगी।

https://youtu.be/ZwJfWOugv5w

From around the web