पत्नी की इस तस्‍वीर को देखने के बाद पति को दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए उसके होश,तस्वीर हुई वायरल
 

 

आए दिन हम कुछ ऐसी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर देखते हैं जो कि देखने में तो आम होती है लेकिन वायरल हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ इस बार भी एक लड़की की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर कुछ इस कदर वायरल हुई जिसे देख पहली बार में तो आपको भी यकीन नहीं आएगा कि आखिर क्‍यों ये तस्‍वीर वायरल हो रही है। आप देखेंगे कि इस तस्‍वीर में ये लड़की बिंदास अंदाज में नजर आ रही है, लेकिन खबरों की माने तो इस लड़की से जुड़ी एक बात है जिसकी वजह से ये चर्चे में आ गई है इस वजह को जानकर हर कोई हैरान है।

दरअसल आपको बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करने के पिछे ये दावा किया जा रहा है कि इस फोटो को देखने के बाद महिला के पति ने उससे तलाक मांग लिया है। अब तो आप भी सोचने लगे होंगे कि ऐसा क्‍या हो गया जो इस तस्‍वीर की वजह से उस महिला का तलाक होने पर आ गया। तो आपको बताते हैं क्‍या है इसकी पूरी कहानी

आपको बता दें कि अभी तक इस महिला के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। लेकिन मामला ये था कि इस महिला ने अपने पति से काम का बोलकर कुछ दिनों के लिए बाहर गई थी जिसके बाद महिला ने अपने होटल के कमरे से जहां वो रूकी थी वहां से उसने अपनी फोटो क्लिक करके भेजी, लेकिन उसके बाद पति ने पत्नी से और तस्‍वीरों की डिमांड की जिसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा खुद महिला को भी नहीं था।

पत्‍नी ने बड़े ही आराम से और भी तस्‍वीरें भेज दी पत्‍नी जरा भी नहीं समझ पाई कि पति की इस डिमांड के पिछे क्‍या म‍कसद था। उसने जैसे ही अपनी दूसरी तस्वीरें भेजी उसे देख पति के पैरों तले जमीन ख़िसक गया। जी हां जब पति ने उस तस्वीर को ZOOM करके देखा तो उसका शक यकीन में बदलते देर नहीं लगी और उसने तुरंत महिला से तलाक ही मांग लिया।

दरअसल आपको बता दें कि पत्नी ने जो तस्‍वीर भेजी थी उसमें पति को बेड के नीचे बैठी अपनी पत्नी के पीछे कुछ अजीब सा नजर आया। जिसके बाद उसने उस तस्‍वीर को ZOOM करके देखा तो उसे अपनी पत्नी के साथ होटल के रूम में किसी और आदमी की मौजूदगी का एहसास हुआ। ऐसा शक होने पर उसने तुरंत होटल में फोन लगा दिया जिसके बाद उसे पता चला कि होटल के उस रूम में उसकी पत्नी के साथ एक अन्य शख्स भी रुका हुआ है अब क्‍या था पति इतने पर ही भड़क गया और उसने तुरंत महिला से तलाक मांग लिया।

From around the web