पति के साथ हुई कहासुनी के बाद पत्नी ने लगाईं ऊँची बिल्डिंग से छलांग, फिर हुआ ये...!

 

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहाँ पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ इमोशनल तो कुछ फनी! कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकती। कुछ ऐसे जिन्हें देखकर आप सहम जाएं। ऐसे ही एक खौफनाक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक गगनचुम्बी बिल्डिंग की नौवीं मंजिल से लटकी हुई दिखाई दे रही है।

आपको बता दें कि ये हैरान करने वाला वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का माना जा रहा है। इस वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला ने नौंवी मंजिल से छलांग लगा ली। ऐसा कहा जा रहा है कि एक महिला का अपने पति के साथ विवाद हुआ और उसके बाद उसने नौंवी मंजिल से छलांग लगा ली। मामला विजयनगर की सेवियर सोसाइटी का है। यहां नौंवी मंजिल पर रहने वाले पति-पत्नी फराज हसन और सादिया के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बहस बढ़ने पर सादिया ने बिल्डिंग से छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही महिला रेलिंग से कूदी तो पति ने उसका हाथ पकड़कर शोर मचा दिया।

ग़ाज़ियाबाद में पति से झगड़े के बाद एक महिला ने 9वीं मंज़िल से छलांग लगाई,पति ने 3 मिनट तक हाथ पकड़कर रखा और शोर मचा दिया,शोर सुनकर नीचे लोगों ने गद्दे बिछा दिए,पकड़ कमजोर पड़ते ही महिला नीचे गिरी और गंभीर से घायल हो गई pic.twitter.com/6WPYzEMI3A

— Mukesh singh sengar मुकेश सिंह सेंगर (@mukeshmukeshs) July 15, 2021

आपको बता दें कि पति के शोर मचाने के बाद पूरी सोसाइटी में हंगामा मच गया और लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। इस बीच लोगों ने अपने घरों से गद्दे लाकर नीचे बिछा दिए और कोशिश की कि महिला को बचाया जा सके। वहीं पति ने भी पत्नी को ऊपर खींचने की पूरी कोशिश की लेकिन 3 मिनट बाद पत्नी का हाथ छूट गया और वो नीचे बिछे गद्दों पर गिर गई। अच्छी बात ये थी कि वो इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी महिला जिंदा बच गई. हालांकि कुछ चोटें आने के बाद महिला को नोएडा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

From around the web

>