दो साल पहले लापता हुई एक महिला समुद्र में जिंदा मिली, देखे सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

 

दक्षिण अमेरिकी देश कोलंबिया से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसपर वहां के लोगों का विश्वास कर पाना मुश्किल है। दरअसल यहां एक महिला बीते दो साल से लापता थी, उसका अपने परिवार से भी उसके बाद कोई संपर्क नहीं हुआ। ये महिला दो साल पहले अपने पति के हिंसक बर्ताव से परेशान होकर घर छोड़कर चली गई थी। अब दो साल बाद ऐसा कुछ हुआ है, जो सभी को हैरान कर रहा है।

दो साल पहले लापता हुई कोलंबिया की महिला समुद्र में शनिवार को तैरती हुई जीवित पाई गई है। सन अखबार की खबर के मुताबिक मछुआरे समुद्री तट पर महिला को जीवित देखकर दंग रह गए। उसके रेस्क्यू का नाटकीय फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 46 वर्षीय महिला की तलाश रोलान्डो विस्बल और उसके दोस्त ने की। उसे शनिवार की सुबह कोलंबियाई बंदरगाह के किनारे से दो किलोमीटर दूर पाया गया। 

स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने खुद को मारने के लिए समुद्र में छलांग लगाई थी। वह अपने पूर्व पति के हाथों पिछले 20 साल से घरेलू हिंसा झेल रही थीं और खुद को खत्म कर देना चाहती थीं। उनके पति ने उन्हें परिवार और दोस्तों से दूर कर दिया था। जिसके बाद वह आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगीं।

From around the web