68 साल की महिला को हुआ खुद से आधे उम्र के लड़के से प्यार, 17 लाख रुपए की हुई धोखाधड़ी

 

कहते हैं जिंदगी में एक दफा प्यार जरूर होता है और जब होता है तो इंसान की आंखों में पट्टी बंध जाती है। उसे न ही उम्र नजर आता है और न ही सही-गलत। इसी वजह से कई दफा इंसान धोखा भी खा जाता है। ऐसा ही कुछ 68 साल की महिला संग हुआ। दरअसल, ब्रिटेन (Britain) की रहने वाली बेथ हैनिंग को घाना के रहने वाले अपने से आधे उम्र के लड़के रॉडनी से प्यार हो जाता है। रॉडनी घाना में म्यूजिक कॉन्सर्ट करता है और साथ ही सोशल वर्क में भी आगे रहता है। सोशल वर्क का काम बेथ भी करती हैं। इन्हीं सिमेलैरिटी के चलते दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हो जाती है औऱ धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो जाती है।

बेथ के मुताबिक, जब किसी बुजुर्ग महिलो का यंग लड़के से प्यार हो जाता था तो वह उनका मजाक उड़ाती थी। लेकिन जब उनके साथ भी ऐसा हुआ तो दिमाग ने काम करना बंद कर दिया। रॉडनी और बेथ के बीच जब प्यार का सिलसिला शुरू हुआ तो रॉडनी ने बैथ से कुछ पैसे मांग लिए, बैथ ने मदद करते हुए उन्हें पैसे दे दिए।viral newsलेकिन पैसे देने का ये सिलसिला रुका नहीं। बैथ ने एक बार और पैसे के लिए मुंह खोला और बैथ ने उसकी मदद की। दोनों के बीच प्यार गहराता रहा।

बैथ रॉडनी से मिलने घाना भी पहुंच गई जहां रॉडनी ने उन्हें काफी अच्छा एहसास कराया और यही नहीं रॉडनी ने बैथ को शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया था। बैथ भी शादी के लिए मान गई लेकिन उनके बच्चे इस शादी से खुश नहीं थे। लेकिन इस उम्र में बैथ को बेहद अकेला फील होता था इसलिए उन्होंने रॉडनी से शादी करने का फैसला किया।britain womanरॉडनी और बैथ ने शादी कर ली और एक साथ रहने लगे। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही रॉडनी ने अपना असली चेहरा दिखाना शुरू कर दिया था।

बैथ जब कभी रॉडनी को पैसे नहीं देती थी तो वह बैथ को गंदी गंदी गाली देने लगता था। दोनों के बीच हर दिन लड़ाईयां शुरू हो गई थी। रॉडनी की इस हरकतों से बैथ को अंदाजा लग गया था कि उसने उनसेे सिर्फ पैसों के लिए शादी की है। अब बस बैथ इस शादी को खत्म कर अपने बच्चों के पास रहना चाहती थीं।fraudरॉडनी ने बैथ से कहा था कि वह 40 साल का है जबकि उसकी उम्र 30 साल थी। बैथ रॉडनी की वजह से 17 लाख रुपए की चपत खा चुकी थी। उन्होंने अपने साथ हुए इस दर्द को सोशल मीडिया पर शेयर किया, ताकि जो उनके साथ हुआ, वह और किसी के साथ न हो।

देश, विदेश, बिज़नेस, मनोरंजन और ऐसी सभी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए हमारी ऐन्ड्रॉइड ऐप डाउनलोड करें - Bebak Post की App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें  

From around the web

>