यहां खोला गया 5D पॉर्न सिनेमा हॉल, मिलेंगी बेहतरीन सुविधा

 

कुछ समय पहले हमारे देश की सरकार ने पोर्न मूवी देखने के बढ़ते चलन पर लगाम लगाने के लिए 800 से ज्यादा पॉर्न साइट्स पर बैन लगा दिया था. इससे लोगों के पोर्न देखने की संभावना कम हो गई थी। युवाओं को भटकने से बचाने के लिए यह फैसला लिया गया है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जहां पर पोर्न फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने के बजाय कई बेहतरीन सुविधाओं के साथ 5डी पोर्न सिनेमा हॉल बनाए गए हैं। आपको यह सुनकर भी हैरानी होगी कि जहां पोर्न साइट्स को बंद किया जा रहा है, वहीं उनके लिए सिनेमा हॉल खोले जा रहे हैं.

दरअसल हम बात कर रहे हैं एम्स्टर्डम की। प्राप्त जानकारी के अनुसार एम्सटर्डम के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय रेड लाइट जिले डी वॉलन में अब 5डी पोर्न सिनेमा हॉल खुल गया है. इसमें कुल 18 मोशन सीटें होंगी जहां आप बैठेंगे। इसके बाद सिनेमा में एक बड़ी 3डी सक्षम स्क्रीन होगी। इसके साथ ही आपको अपने अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए एयर जेट, एयर और वॉटर सेंसेशन भी दिए जाएंगे। इन सभी सुविधाओं के साथ आप पोर्न देख सकते हैं।

सिनेमा हॉल की मालकिन नताली चाहती हैं कि लोग यहां अपनों के साथ आएं। वहीं नताली का कहना है कि यह लोगों के लिए एक सिनेमा हॉल के साथ-साथ ‘मनोरंजन पार्क’ जैसा अनुभव होगा। इस सिनेमा हॉल का उद्देश्य न केवल पर्यटकों को बल्कि स्थानीय लोगों को भी आकर्षित करना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सिनेमा हॉल में प्रदर्शित होने वाली फिल्मों का निर्माण इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम डच पोर्न स्टार किम हॉलैंड के साथ मिलकर किया जाएगा।

From around the web