Nora Fatehi को घर बुलाकर डायरेक्टर ने की थी गन्दी हरकत, भारत छोड़कर भागने वाली थी एक्ट्रेस

0
34

नोरा फतेही की दुनिया आज दीवानी है। नोरा फतेही ने दिलबर-दिलबर और साकी-साकी जैसे गानों पर आइटम डांस कर लोगों का दिल जीता। नोरा फतेही ने अपने डांस से देश ही नहीं विदेशों में भी तहलका मचा दिया है. हालांकि नोरा फतेही का ये सफर आसान नहीं था। जिसके लिए नोरा ने काफी संघर्ष किया।

बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी बाहर से देखने में अच्छी लगती है, उसकी हकीकत अंदर से अलग होती है. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही ने बताया था कि एक डायरेक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की थी.

बता दें कि नोरा फतेही अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में एक कास्टिंग डायरेक्टर के घर गई थीं। जहां उस डायरेक्टर ने उनके साथ खूब बदसलूकी की. नोरा फतेही ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में मैंने कई ऑडिशन दिए थे। जिसमें से एक डायरेक्टर ने नोरा को ऑडिशन के लिए उनके घर बुलाया और घर पर उन्होंने उनसे बुरी तरह बात की।

बता दें कि डायरेक्टर के बदसलूकी के बाद नोरा फतेही ने फैसला किया था कि अब वो भारत छोड़ देंगी। इसके बाद उन्होंने अपना बैग भी पैक कर लिया था। लेकिन तभी नोरा फतेही के किसी करीबी ने उन्हें समझाया कि इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं। तब से नोरा ने काफी संघर्ष किया और आज वह उस ऊंचाई पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है।