Neetu Kapoor ने सालों बाद बयां किया अपनी शादी का सच, कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) 80 के दशक की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं। वहीं एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार थे। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने साथ में कई फिल्मों में भी काम भी किया था। जिसके बाद दोनों एक – दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और साल 1980 में दोनों ने परिवार की रजामंदी के साथ शादी रचा ली थी।

लेकिन बीते दो साल पहले ही 2020 में कैंसर के कारण 68 साल की उम्र में ही ऋषि कपूर का निधन हो गया था। कुछ साल पहले नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंटरव्यू में अपनी शादी के बाद में बात करते हुए अपनी जिंदगी के कई खुलासे किए थे।

Neetu Kapoor ने किया ऋषि कपूर पर खुलासा 

Neetu Kapoor ने सालों बाद बयां किया अपनी शादी का सच, कहा - ऋषि कपूर धमकाते थे और......
Neetu Kapoor ने सालों बाद बयां किया अपनी शादी का सच, कहा – ऋषि कपूर धमकाते थे और……

दरअसल नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक रेडियो शो में ‘सुहाना सफर’ में अपने और ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुई कई बातें कही थी। जो इस समय काफी वायरल हो रही हैं। नीतू कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि,

“ऋषि कपूर जी के साथ मेरी पहली मुलाकात काफी डरावनी थी। उन्हें धमकाने की आदत थी, इसलिए वो मेरे मेकअप और कपड़ों पर कमेंट करते थे और जिसके कारण मुझे बहुत गुस्सा आता था। मैं उस समय उन से बहुत छोटी थी। मैं उनसे बहुत नाराज हो जाया करती थी। लेकिन फिल्म बॉबी के सुपरहिट होने के बाद, डिंपल कपड़िया ने राजेश खन्ना से शादी कर ली। ऐसे में ऋषि के पास कोई फिल्म में काम करने के लिए कोई भी हिरोइन नहीं रही, क्योंकि सभी उम्र में उन से बड़ी थी। उस समय में अकेली ही यंग थी। जिसकी वजह से उनकी सारी फिल्मों के ऑफर मेरे ही पास आने लगे। कई फिल्मों में साथ काम करते – करते आखिरकार हम में प्यार हो ही गया। ” 

दोनों स्टार्स इन फिल्मों में आए थे साथ नजर

Neetu Kapoor ने सालों बाद बयां किया अपनी शादी का सच, कहा - ऋषि कपूर धमकाते थे और......
Neetu Kapoor ने सालों बाद बयां किया अपनी शादी का सच, कहा – ऋषि कपूर धमकाते थे और……

आपको बताते चले कि नीतू (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम किया। जिसमें ‘कभी कभी’, ‘खेल खेल में’, ‘दूसरा आदमी’, ‘धन दौलत’, ‘रफू चक्कर’, ‘जिंदा दिल’ और ‘अमर अकबर एंथोनी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों में काम करने के सालों बाद नीतू फिल्म ‘लव आज कल’ में ऋषि कपूर के साथ साल 2009 में नजर आई थी। इसके अलावा ऋषि और नीतू साल 2010 में फिल्म ‘दो दूनी चार’ और 2013 में ‘बेशरम’ में भी साथ दिखाई दिए थे। दोनों स्टार्स की जोड़ी जहां बड़े पर्दे पर हिट रही थी तो वहीं असल जिंदगी में भी दोनों ने एक – दूसरे का साथ बखूबी निभाया।