HomeEntertainmentNeetu Kapoor को बर्थडे पर बेटे-बहू ने दिया स्पेशल गिफ्ट, रणबीर कपूर-आलिया...

Neetu Kapoor को बर्थडे पर बेटे-बहू ने दिया स्पेशल गिफ्ट, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट सेलिब्रेशन में नहीं हो पाए शामिल

दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने अपना 64वां जन्मदिन शानदार अंदाज में मनाया। अभिनेता, जो इस समय लंदन में है, ने अपना जन्मदिन अपनी बेटी रिधिमा कपूर साहनी और अपने परिवार के सदस्यों के साथ मनाया। इसके अलावा लंदन में छुट्टी पर करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान और अन्य लोग थे। उनका स्पेशल बर्थडे लंच इंस्टाग्राम पर सभी के साथ उनकी एक तस्वीर के साथ शेयर किया गया था।

लेकिन, नवविवाहित आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस जश्न का हिस्सा नहीं बन सके। लेकिन, उन्होंने खुद को पूरी तरह से अलग नहीं किया, दोनों ने अपनी मां को सफेद फूलों का एक सुंदर गुलदस्ता भेजा।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नीतू ने आलिया और रणबीर के एक नोट के साथ फूलों के गुलदस्ते की एक तस्वीर साझा की। नोट पर लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मॉम। तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ’। तस्वीर के साथ नीतू ने लिखा, ‘थैंक्यू @aliaabhatt राणा’

पूरी बिरादरी उनके विशेष दिन पर उन्हें बधाई देने के लिए एक साथ आई, हर जगह से शुभकामनाएं आ रही थीं, प्रशंसक पीछे नहीं थे क्योंकि उन्होंने उन्हें उनके जन्मदिन पर सकारात्मकता और प्रशंसा के साथ उकेरा था।


रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह नीतू को पीछे से गले लगा रही हैं, जबकि उनकी बेटी समारा साहनी उनके पीछे खड़ी हैं। नीतू के सामने टेबल पर केक रखा था। रिद्धिमा ने इसे कैप्शन दिया, “मेजर मिसिंग,” पोस्ट में नीतू और आलिया को टैग करते हुए, अपने भाई रणबीर कपूर के लिए आरके जोड़ते हुए। उसने एक गुलाबी दिल इमोजी जोड़ा।

नीतू कपूर को आखिरी बार राज मेहता निर्देशित जुगजुग जीयो में देखा गया था जिसमें अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments