केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हुए कोरोना पाॅजिटिव, घर पर हुए क्वारंटाइन

 

देश में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के कारण लगातार आम से लेकर खास तक संक्रमित हो रहे हैं। कई केंद्रीय मंत्री, बिहार के मुख्यमंत्री एवं दोनों उपमुख्यमंत्री के बाद अब बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रिपोर्ट में जांच पॉजिटिव आते ही गिरिराज सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

शुरुआती लक्षण देखते ही मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं।
उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद को आइसोलेट कर अपना टेस्ट कराएं।

— Shandilya Giriraj Singh (@girirajsinghbjp) January 14, 2022

शुक्रवार को गिरिराज सिंह ने खुद इसकी जानकारी दी है कि वह संक्रमित हो गए हैं तथा उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से जांच कराने की अपील की है। गिरिराज सिंह ने बताया कि कोविड का शुरुआती लक्षण देखते ही मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं। मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अनुरोध है कि अपना कोरोना जांच कराएं तथा खुद को आइसोलेट कर लें।

इधर, गिरिराज सिंह के संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोगों शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए मकर संक्रांति के अवसर पर बेगूसराय के विभिन्न मंदिरों में लोगों ने पूजा-पाठ भी किया है।

From around the web