पानी के पाइप से अचानक निकलने लगे पैसे, माजरा देख हैरान रह गये भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अधिकारी

 

अगर कोई आपको ये कहे कि एक घर के पाइप लाइन से पानी के बदले कोई ऐसी चीज निकली जिसकी कल्पना करना भी संभव न हो तो आप क्या सोचेंगे? आपने सदा ही पाइप लाइन से पानी निकलते देखा होगा लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे जिसमें पाइप लाइन से एक ऐसी चीज निकली जिसके बारे में जानकर सबके होश उड़ गये है। दरअसल कर्नाटक के एंटी करप्शन ब्यूरो ने जब पीडब्ल्यूडी के एक इंजीनियर के घर छापा मारा तो वहां पानी की पाइप से पैसे निकलने लगे। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि घर एक पाइप से पानी के बदले पैसे निकल रहे है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बुधवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में कर्नाटक सरकार के 15 अधिकारियों के खिलाफ छापेमारी की। इस छापेमारी में15 अधिकारियों के 60 ठिकानों से बड़ी मात्रा में सोना, नकदी और संपत्ति की कागजात बरामद हुए हैं। इस मामले में उस समय सबकी आंखें खुली की खुल रह गई जब PWD के जूनियर इंजीनियर सांता गौड़ा के घर छापेमारी के दौरान घर की पाइप लाइन से पैसे निकलने लगे। पाइप लाइन से इतने पैसे निकले की देखकर अधिकारियों की आंखें फटी की फटी रह गई।

जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर ANI के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग अब तक 165.3 हजार बार देख चुके हैं। साथ ही में इसपर हजारों कमेंटस भी देखने को मिल रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर शेयर किया है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स हैरान कर देने वाला रिएक्शन साझा कर रहे हैं। कई लोग तो ऐसे हैं जो इस वीडियो को देखकर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।


 

From around the web