आतंकियों ने पुलिसकर्मी के घर में घुसकर किया हमला, पत्नी व बेटी घायल

 

अनंतनाग जिले के कोकागुंड वेरीनाग इलाके में मंगलवार देर रात को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के घर में घुसकर उसकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले। सज्जाद अहमद के घर में घुसकर उसकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी। इस हमले में दोनों घायल हो गए। वहीं आतंकी हमला करने के बाद मौके से भाग निकले। घायलों की पहचान नाहिदा (38 वर्षीय) और बेटी मधिया (16 वर्षीय) के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर पुलिस का जवान सज्जाद अहमद मलिक ईद-उल-अजहा की छुट्टी पर घर आया था। मंगलवार देर रात को कुछ आतंकी उसके घर में घुस आए और गोलियां चलानी शुरू कर दीं, गोली लगने से उसकी पत्नी नाहिदा और बेटी मधिया घायल हो गईं। घायलों को अनंतनाग जिला अस्पताल भर्ती में कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर है। हमला के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए।

बताया गया कि जिस समय आतंकियों ने पुलिसकर्मी के घर पर हमला किया, उस समय जवान घर पर नहीं था, जिससे उसकी जान बच गई। पुलिसकर्मी सज्जाद जम्मू के गांधीनगर थाने में तैनात है। पुलिस ने घटना के पीछे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ बताया है। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

From around the web