रविशंकर प्रसाद ने लगवाया कोरोना का दूसरा टीका

 
रविशंकर प्रसाद ने लगवाया कोरोना का दूसरा टीका केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन का दूसरा टीका दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में लगवाया। इस दौरान मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज ले लिया है।

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन का दूसरा टीका दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में लगवाया। इस दौरान मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज ले लिया है।

उन्होंने दिल्ली एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की तारीफ करते हुए कहा कि वे और उनकी पूरी टीम कोरोना को लेकर बहुत गंभीरता से काम कर रही है। मंत्री ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए जिस प्रतिबद्धता के साथ दिल्ली एम्स के डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्यकर्मी काम कर रहे हैं काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि देशभर के स्वास्थ्य कर्मियों पर उन्हें गर्व है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पहला टीका पटना एम्स में लगवाया था। उन्होंने इस दौरान स्वदेशी को-वैक्सीन लगवाया था और 250 रुपये का भुगतान भी किया था। हालांकि बिहार में कोरोना वैक्सीन मुफ्त में लगाया जा रहा है। यह पैसा मंत्री ने स्वेच्छा से अस्पताल में जमा कराया था।

From around the web

>