प्रियंका गांधी ने रद्द किया असम-तमिलनाडु और केरल का दौरा

 

देश के जाने माने बिजनेसमैन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. प्रियंका गांधी ने एक वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.

हालांकि प्रियंका गांधी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि रॉबर्ट के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैंने अपना असम का दौरा रद्द कर दिया है. मैं अब आइसोलेशन में रहूंगी. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा, हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम, तमिलनाडु और केरल का दौरा रद्द करना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा, मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी. इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं. मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं. गौरतलब है कि असम में प्रियंका गांधी आज तीन सभाएं करने वाली थीं. प्रियंका दोपहर 12 बजे गोलपारा पूर्व में, दोपहर डेढ़ बजे गोलकगंज में और दोपहर साढ़े तीन बजे सरुखेत्री में जनसभा करने वाली थीं.

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम के करीमगंज जिले में बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी से ईवीएम बरामद होने के मसले पर चुनाव आयोग पर निशाना साधा था. प्रियंका ने कहा, क्या स्क्रिप्ट है? चुनाव आयोग की गाड़ी खराब हुई, तभी वहां एक गाड़ी प्रकट हुई. गाड़ी भाजपा के प्रत्याशी की निकली. मासूम चुनाव आयोग उसमें बैठ कर सवारी करता रहा.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सवाल किया, प्रिय EC, माजरा क्या है? आप देश को इस पर कुछ सफाई दे सकते हैं? या हम सब मिलकर बोलें EC की निष्पक्षता को वणक्कम? इससे पहले ईवीएम मैनेजमेंट पर सवाल उठाते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके कहा था, हर बार चुनाव के दौरान ईवीएम को निजी वाहनों में ले जाते हुए पकड़े जाने पर कई चीजें एक होती हैं, पहला गाड़ी आमतौर पर भाजपा उम्मीदवारों या उनके सहयोगियों की होती है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ‘क्रोनोलॉजी’ समझाते हुए कहा, ‘इस तरह के वीडियो को एक घटना के रूप में लिया जाता है और बाद में खारिज कर दिया जाता है. इसके साथ ही बीजेपी अपने मीडिया तंत्र का इस्तेमाल उन लोगों पर आरोप लगाने के लिए करती है जिन्होंने ईवीएम को निजी गाड़ियों में ले जाने के वीडियो को उजागर किया होता है.

From around the web

>