पश्चिम बंगाल में चुनाव में मिली हार के बाद बोले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने जनादेश को स्वीकार करते हुए कहा है कि भाजपा सोनार बंगाल के सपने को पूरा करने के लिए कार्य करती रहेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, भारतीय जनता पार्टी बंगाल की जनता के जनादेश का हृदय से सम्मान करती है और इस परिणाम के लिए जनता का आभार व्यक्त करती है। मैं प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और समस्त कार्यकर्ताओं को उनके तप व परिश्रम के लिए धन्यवाद देता हूं।

भाजपा सोनार बंगाल के स्वप्न के लिए लगातार काम करती रहेगी।जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा अपनी विचारधारा को बंगाल के घर-घर तक ले जाने का काम निरंतर करती रहेगी। मैं उन सभी कार्यकर्ताआों को नमन करता हूं, जिन्होंने इस संघर्ष में अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया।

ये कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है, जिसने भाजपा को बंगाल में प्रमुख विपक्षी दल के रूप में स्थापित किया।बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, रात 9 बजे तक तृणमूल कांग्रेस को 214 सीटों पर बढ़त मिली है, वहीं भाजपा को सिर्फ 76 सीटों पर।

आखिरी नतीजे भी इसी के आस-पास रहने की उम्मीद है। इस प्रकार तृणमूल कांग्रेस ने सीटों के बड़े अंतर से भाजपा को पराजित किया है। राज्य में बहुमत के आंकड़े 148 से ज्यादा दो सौ प्लस सीटें ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी के जीतने का रास्ता साफ हो चुका है।

From around the web

>