बीजेपी सांसद हंसराज हंस की SOCIAL MEDIA POST के लिए हुई किरकिरी

 

सोशल मीडिया पर इस वक्त राजनीति से ऊपर उठकर हर कोई एक दूसरे की मदद में लगा हुआ है. जिसमें यूथ कांग्रेस की टीम सबसे ऊपर है. यूथ कांग्रेस की टीम की तारीफ सोशल मीडिया से लेकर जमीनी स्तर तक हो रही है. बिना भेदभाव के यह टीम हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचा रही है.

दूसरे देशों के दूतावासों से भी मदद के लिए सरकार से उम्मीद नहीं की जा रही है. दूसरे देशों के दूतावासों से भी मदद के लिए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया जा रहा है यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास (Srinivas) को टैग करके. इसका मतलब यही हुआ कि विदेशी दूतावासों को भी मोदी सरकार पर भरोसा नहीं है और वह लोग कांग्रेस से मदद मांग रहे हैं और कांग्रेस के इस संगठन की तरफ से मदद भी की जा रही है.

इसी कड़ी में भाजपा के तमाम नेता भी शामिल हो रहे हैं. भाजपा के नेताओं को भी अगर मदद की दरकार है, खुद के लिए या किसी अपने के लिए तो वह भी कांग्रेस के इस संगठन को ही याद कर रहे हैं. और कांग्रेस का यह संगठन राहुल गांधी के निर्देश पर हर किसी की मदद के लिए तत्पर है. राजनीति से ऊपर उठकर यूथ कांग्रेस मदद करते समय यह नहीं देख रही है कि सामने वाले की विचारधारा क्या है और यही होना भी चाहिए.

दिल्ली से बीजेपी के सांसद हंसराज हंस (Hansraj Hans) भी सोशल मीडिया पर मदद मांगते हुए दिखाई दिए. किसी को ऑक्सीजन (Oxygen) की जरूरत थी, जिसके लिए दिल्ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने टि्वटर पर ट्वीट किया. और हंसराज हंस की मदद के लिए भी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास आगे आए. उन्होंने लिखा कि सांसद जी, परिवार से मेरा सम्पर्क हो गया है, यश के पिता के लिए ऑक्सीजिन सिलिंडर मुहैया करने का प्रयास हम कर रहे है.

हालांकि दिल्ली से बीजेपी के सांसद हंसराज हंस ने सोशल मीडिया पर किरकिरी के बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक श्रीनिवास आश्वासन दे चुके थे मदद की और आजकल देखा जा रहा है कि श्रीनिवास लगातार सबकी मदद कर रहे हैं. श्रीनिवास अगर एक बार कह देते हैं तो लोगों को भरोसा हो जाता है, निश्चिंत हो जाते है कि हां अब मदत होकर रहेगी. श्रीनिवास में लोगों का भरोसा बढ़ता जा रहा है जो जरूरतमंद है.

आपको बता दें कि भाजपा के बड़े-बड़े मंत्री नेता सांसद इस वक्त जनता के साथ नहीं हैं, जनता की जरूरतों को समझते हुए सहायता नहीं कर पा रहे हैं. जनता भाजपा से उम्मीद छोड़ चुकी है, भाजपा के सांसदों से उम्मीद छोड़ चुकी है. जब भाजपा के सांसद ही सोशल मीडिया पर ऑक्सीजन के लिए मदद मांगेंगे तो फिर आम जनता का क्या? देश की जनता ने प्रचंड बहुमत दिया बीजेपी को लेकिन आज जनता की जरूरतों के वक्त कांग्रेस और उसके संगठन खड़े हैं साथ.

From around the web

>