बाबा रामदेव का बदला मूड अब लगाएंगे कोरोना वैक्सीन डॉक्टर को बताया देवदूत

 

एलोपैथी बना आयुर्वेद की chandu में बाबा रामदेव इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं योगगुरु ने कहा था कि उन्हें कोरोना वैक्सीन की जरूरत इसलिए नहीं है क्योंकि उनके पास योग और आयुर्वेद का संरक्षण है गुरुवार को अपने पहले के बयानों से पलटी मारते हुए स्वामी रामदेव ने कहा कि वह कोरोना वैक्सीन जरुर लगाएंगे उन्होंने डॉक्टरों को देवदूत भी बताया।

उत्तराखंड के हरिद्वार में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन की फोटोस लगवाने के बाद योग और आयुर्वेद के डबल एक्शन का लाभ लें इसमें कोरोना से जंग में एक भी व्यक्ति की मौत नहीं होगी जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या आप वैक्सीन लगवाएंगे तो उन्होंने कहा बहुत जल्द।

 बाबा रामदेव ने एलोपैथिक डॉक्टरों की प्रशंसा की साथियों ने देवदूत बताया इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आईएमए के साथ चल रहे टकराव पर बाबा रामदेव ने कहा कि उनकी किसी भी संगठन से कोई दुश्मनी नहीं हो सकती उन्होंने कहा कि दवाओं के नाम पर लोगों के शोषण के खिलाफ थे।

बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि आपातकालीन उपचार और सर्जरी की बात आती है तो एलोपैथी सबसे अच्छी है इसके बारे में दो राय नहीं हो सकती स्वामी रामदेव ने हालिया बयानों को देखें तो उनके खिलाफ सभी डॉक्टर्स भड़क गए थे।

From around the web

>