पहलवान सुशील का एक और साथी गिरफ्तार, अब तक 10 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

 

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के एक और सहयोगी को गिरफ्तार किया है। मारपीट की घटना में पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गयी थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी अनिरुद्ध मारपीट की घटना में शामिल था। उसे गुरुवार  को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया। सुशील और उसके सहयोगियों ने पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू तथा अमित कुमार से संपत्ति विवाद को लेकर चार और पांच मई की रात को मारपीट की थी। जिस के बाद धनखड़ की मौत हो गयी थी।

सुशील को सह आरोपी अजय कुमार के साथ 23 मई को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में अब तक 10 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। सुशील कुमार पर हत्या, गैर इरादतन हत्या और अपहरण के आरोप हैं।

पुलिस ने सुशील कुमार को घटना का ”मुख्य आरोपी और सरगना” बताया है और कहा है कि ऐसे इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य हैं जिसमें सुशील और उसके सहयोगी धनखड़ को पीटते नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें सुशील और उसके सहयोगी एक व्यक्ति को स्टिक से पीटते नजर आए। पुलिस ने 31 मई को सुशील का हथियार का लाइसेंस रद्द कर दिया था।

From around the web

>