बांद्रा टर्मिनस- बरौनी के बीच एक और अतिरिक्‍त साप्‍ताहिक ट्रेन, बुकिंग कल से 

 
 यात्रियों की सुविधा और उनकी मांग को देखते हुए पश्चिम रेलवे  ने बांद्रा टर्मिनस एवं बरौनी के बीच एक और अतिरिक्त साप्‍ताहिक विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर के अनुसार ट्रेन नंबर 09097 बांद्रा टर्मिनस- बरौनी साप्‍ताहिक स्पेशल बांद्रा टर्मिनस से प्रत्‍येक शनिवार को 19:25 बजे प्रस्थान करेगी और सोमवार को 15:40 बजे बरौनी पहुंचेगी। यह ट्रेन 10 अप्रैल से इस साल 29 मई  तक चलेगी। इसी तरह, ट्रेन नंबर 09098 बरौनी-बांदा टर्मिनस साप्ताहिक स्पेशल प्रत्येक मंगलवार को बरौनी जंक्शन से 06:30 बजे छूटेगी और गुरुवार को 04: 55 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी। यह ट्रेन 13 अप्रैल  से 1 जून तक चलेगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, रतलाम, भवानीमंडी, कोटा, सवाई माधोपुर, बयाना, आगरा किला, टूंडला, इटावा, कानपुर सेंट्रल, लखनऊ सिटी, बाराबंकी, बस्ती, गोरखपुर, सिसवा बाजार, बगहा, बेतिया, बापूधाम मोतीहारी, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर जं. स्‍टेशनों पर ठहरेगी। इस ट्रेन में एसी 2 टीयर, शयनयान और सेकेंड क्लास सीटिंग कोच शामिल हैं। यह पूरी तरह से आरक्षित स्पेशल ट्रेन स्पेशल फेयर के साथ चलेगी।

ट्रेन नंबर 09097 की बुकिंग 10 अप्रैल से नामित यात्री आरक्षण केन्‍द्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेनों के ठहराव, परिचालन समय, संरचना, बारम्‍बारता और संचालन के दिनों से संबंधित विस्तृत जानकारी www.enquiry.indianrail.gov.in पर प्राप्त की जा सकती है।

From around the web

>