Naga Chaitanya ने सामंथा संग अपने तलाक पर किया खुलासा

मंनोरजन जगत के दो बड़े सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। दोनों ही अपने काम से ज्यादा कभी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाते हैं तो कभी अपने तलाकी की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं।

हांलाकि दोनों ही स्टार्स अब अलग हो चुके हैं और अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। लेकिन इनके तलाक की वजह आज तक किसी को नहीं मालूम हैं। वहीं हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने तलाक पर खुलासा किया हैं।

Naga Chaitanya ने अपनी पर्सनल लाइफ पर कही ये बात

Naga Chaitanya ने सामंथा संग अपने तलाक पर किया खुलासा, कहा - &Quot;बहुत फ्रस्टेटिंग हो जाता हैं जब आपकी शादी..........
Naga Chaitanya ने सामंथा संग अपने तलाक पर किया खुलासा, कहा – “बहुत फ्रस्टेटिंग हो जाता हैं जब आपकी शादी……….

दरअसल हाल ही में अपने दिए एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) सामंथा संग अपने तलाक को लेकर कहा कि,

 ”ये बहुत फ्रस्टेटिंग हो जाता है कि मेरे प्रोफेशनल अचीवमेंट्स से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर बातें की जाती हैं।” दुर्भाग्य से ये इस हमारे ही काम का एक हिस्सा है जहां आपकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कहानियां बनती हैं। लेकिन ये बहुत फ्रस्टेटिंग हो जाता है कि मेरे प्रोफेशनल अचीवमेंट्स से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर बातें की जाती हैं, लेकिन मुझे लगता है, मुझे बस अपने काम पर मेहनत करते रहने की जरूरत हैं। पर्सनल लाइफ में ये चीज़ें आती और जाती रहेंगी और यह एक एक्टर को झेलना ही पड़ता हैं।”

अपनी जिंदगी में आगे बढ़े दोनों स्टार्स

Naga Chaitanya ने सामंथा संग अपने तलाक पर किया खुलासा, कहा - &Quot;बहुत फ्रस्टेटिंग हो जाता हैं जब आपकी शादी..........
Naga Chaitanya ने सामंथा संग अपने तलाक पर किया खुलासा, कहा – “बहुत फ्रस्टेटिंग हो जाता हैं जब आपकी शादी……….

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि, “मैं जो कुछ भी कहना चाहता हूं मैं वह कह देता हूं। मैंने अपने जीवन में हमेशा ही ऐसा ही किया हैं। जब मुझे लगता हैं कि यह बात मीडिया को शेयर करनी जरूरी हैं, वह मैं बता देता हूं चाहें वो अच्छा हो या बुरा। मैं बस घर के बाहर आता हूं और बिना सोचे समझे बता देता हूं, यह बस इतना ही हैं। हमारे केस में सामंथा आगे बढ़ गई हैं और मैं भी आगे बढ़ गया हूं। ऐसे में मुझे दुनिया को कुछ भी बताने की जरूरत नहीं हैं।”

 

यह भी पढ़िये :

सामंथा से तलाक लेने के बाद Naga Chaitanya पड़े इस एक्ट्रेस के प्यार में, नए घर में बिताए प्यार के लम्हें|

क्या सच में Samantha Prabhu ने एलिमनी में रखी थी 250 करोड़ रुपये की मांग?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा|