Mirzapur 3 Story Leak: कालीन भइया ने लीक कर दी मिर्जापुर 3 की कहानी, सबसे बड़ा सस्पेंस लोगों को पहले ही मालूम पड़ गया

0
14

मिर्जापुर 3 की स्टोरी लीक: साल 2022 के अंतिम महीनों में एक बार फिर OTT में मिर्जापुर की गद्दी के लिए जंग होगी, क्योंकि Mirzapur Part 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन मिर्जापुर 3 के सेट से एक बुरी खबर आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि मिर्जापुर 3 की कहानी का सबसे बड़ा सस्पेंस लीक हो गया है, और Mirzapur 3 की स्टोरी लीक करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद कालीन भइया मतलब पंकज त्रिपाठी हैं. 

मिर्जापुर 3 की कहानी हुई लीक 

हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 को लेकर एक चैनल में इंटरव्यू दिया था, जिसमे उन्होंने काह था कि, जल्द मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है, अभी तो मैं कॉस्ट्यूम ट्रायल कर रहा हूं. जल्द शूट शुरू होगा, मैं फिर से कालीन भैया बनने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. उन्होंने कहा कि कालीन भैया का रोल काफी शक्तिशाली है, मुझे यह रोल करने में काफी मजा आता है, इस रोल से मुझे शक्ति की अनुभूति होती है। मेरे अंदर सत्ता की जो भूख है वो कालीन भैया का रोल करने से पूरी होती है. उन्होंने कहा कि तीसरे सीजन में भी कालीन भैया का भौकाल देखने को मिलेगा। 

इसका मतलब मिर्जापुर में कालीन भइया पूरे टाइम जिन्दा रहेंगे, पंकज त्रिपाठी ने सबसे बड़ा डाउट क्लियर कर दिया है, अबतक लोगों को लगता था कि गोलियों से घायल होने के बाद कालीन भैया की मौत हो जाती है. 

मिर्जापुर सीजन तीन कब रिलीज होगा 

Mirzapur 3 Release Release Date: गौरतलब है कि मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में लॉन्च हुआ था उसके बाद 2020 में मिर्जापुर 2 रिलीज हुई और 2022 में Mirzapur Season 3 रिलीज होने वाला है. 

मिर्जापुर 3 की कहानी यहां पढ़ें 

मिर्जापुर में अब किंग ऑफ़ मिर्जापुर बनने के लिए किसकी किससे भिड़ंत होगी, कौन जिन्दा बचेगा, कौन गद्दी संभालेगा, गुड्डू पंडित का क्या होगा पूरी कहानी जानने के लिए यहां क्लिक करें