HomeNationalMamta Banerjee new ministers चार-पांच नए मंत्री बनाएंगी ममता

Mamta Banerjee new ministers चार-पांच नए मंत्री बनाएंगी ममता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी सरकार में फेरबदल करने जा रही हैं। सरकार में नंबर दो रहे पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी और उनको मंत्री पद से हटाए जाने के बाद उन्होंने फेरबदल की घोषणा की है। ममता ने कहा है कि बुधवार को चार-पांच नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राज्य में बुधवार को मंत्रिमंडल में फेरबदल होगा, जिसमें चार से पांच नए चेहरे होंगे।

ममता ने कहा- हमने मंत्री सुब्रत मुखर्जी, साधन पांडे को खो दिया। पार्थ जेल में हैं इसलिए उनका सारा काम मेरे लिए अकेले संभालना संभव नहीं है। ऐसे में नए चेहरों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वे चार पांच अतिरिक्त मंत्रालय का काम नहीं संभाल सकती हैं। गौरतलब है कि बंगाल में स्कूली शिक्षकों की बहाली से जुड़े एक कथित घोटाले में ममता बनर्जी सरकार के वरिष्ठ मंत्री रहे पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय, ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके बाद से ममता की पार्टी और सरकार दोनों मुश्किल में फंसे हैं।

पार्था ईडी की हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस दौरान रविवार को उनको चौथी बार मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था। वहां उन्होंने कहा कि ईडी (ईडी) की छापेमारी के दौरान बरामद रुपए उनके नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि समय बताएगा कि उनके खिलाफ साजिश में कौन लोग शामिल हैं।  अस्पताल से बाहर निकलते समय भी चटर्जी ने कहा कि रुपए उनके नहीं हैं और वे इस तरह के लेन-देन में कभी शामिल नहीं रहे हैं। गौरतलब है कि ईडी के अधिकारियों ने करीब 50 करोड़ रुपए नकद पार्थ चटर्जी की करीबी माने जाने वाली अर्पिता मुखर्जी के दो अपार्टमेंट से बरामद किए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments