Mallorca Championships 2022 : डेनिल मेदवेदेव-स्टेफानोस सितसिपास आगे बढ़े, निक किर्गियोस ने नाम वापस लिया

0
16


पाल्मा। डेनिल मेदवेदेव और स्टेफानोस सितसिपास ने मालोर्का टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जबकि निक किर्गियोस विंबलडन से पहले चोट से बचने के लिये इस टूर्नामेंट से हट गये। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी मेदवेदेव ने असलान करात्सेव को 4-6, 6-3, 6-2 से जबकि सिटसिपास ने इल्या इवाश्का को 6-4, 6-4 से पराजित किया।

Advertisement

मेदवेदेव का सामना अब रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट से होगा, जो किर्गियोस के मैच से पहले हटने के कारण आगे बढ़े हैं। मेदवेदेव इस साल विंबलडन में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि ऑल इंग्लैंड क्लब ने यूक्रेन में युद्ध को लेकर रूस और उसके सहयोगी बेलारूस के खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा रखा है। विश्व में छठे नंबर के सिटसिपास का अगला मुकाबला अमेरिका के मार्कोस गिरोन से होगा, जिन्होंने हमवतन मैकेंजी मैकडोनाल्ड को 4-6, 7-6 (5), 6-4 से हराया।

कर्बर, हालेप बैड होमबर्ग के क्वार्टर फाइनल में बैड
एंजेलिक कर्बर और सिमोना हालेप ने बैड होमबर्ग ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है जबकि सबाइन लिसिकी ने वापसी के बाद जीत का सिलसिला जारी रखा। गत चैंपियन कर्बर ने लूसिया ब्रोंजेटी को 6-2, 6-3 से हराकर एलिजे कॉर्नेट से रोमांचक मुकाबले की नींव रखी। कॉर्नेट ने तात्याना मारिया पर 7-6 (4), 6-4 से जीत हासिल की। पिछले सप्ताह बर्मिंघम में सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद हालेप ने तमारा जिदानसेक को 6-0, 6-3 से हराकर ग्रासकोर्ट सत्र में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा। इस रोमानियाई खिलाड़ी का अगला मुकाबला अमांडा अनीसिमोवा से होगा जिन्होंने हमवतन अमेरिकी एन ली को 6-0, 6-2 से पराजित किया। पूर्व यूएस ओपन चैंपियन बियांका आंद्रिस्कु ने केटी स्वान पर 6-4, 6-4 से जीत दर्ज की। उनका अगला मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त डारिया कसातकिना से होगा। लिसकी लंबे समय तक घुटने की चोट के कारण बाहर रहने के बाद डब्ल्यूटीए टूर में वापसी कर रही हैं। वह फरवरी 2018 के बाद पहली बार किसी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची हैं। उन्होंने ग्रीट मिनन को 6-3, 2-6, 6-2 से हराया।

ये भी पढ़ें : रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 15 साल, भावुक पोस्ट में फैंस को कहा- शुक्रिया





Source link