Monday, August 8, 2022
HomeEntertainmentMalaika Arora ने बताया शादी के पहले सुहागरात मनाने की कहानी, कहा-...

Malaika Arora ने बताया शादी के पहले सुहागरात मनाने की कहानी, कहा- अर्जुन कपूर बिन रुके पूरी रात…फिर मै उनके ऊपर…बहुत मजा आता है

अर्जुन कपूर ने (26 जून) को अपना बर्थडे  मनाया था. इस बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन को सेलेब्रेट पार्टी पेरिस में दी थी. दोनों कपल्स ने बेहद शानदार तरीके से अपना बर्थडे मनाया था. बता दे की अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) साल 2016 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ही बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं, जिनकी शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन की शादी को लेकर अपडेट आई थी कि 2022 के अंत तक दोनों शादी कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक अर्जुन और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी तब शुरू हुई जब एक्टर अर्पिता खान को डेट कर रहे थे। मलाइका अरोड़ा और अरबाज के तलाक के बाद अर्जुन कपूर से उनकी नजदीकी बढ़ने लगी। कई साल डेटिंग के बाद दोनों का साथ और भी ज्यादा मजबूत हो गया है. 

मलाइका (Malaika Arora) ने नेहा धूपिया के चैट शो में कई नॉटी सवालों के बड़ी बेबाकी से जवाब दिए. मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी बातें की. उन्होंने बताया कि वे तलाक के बाद कैसे आगे बढ़ीं. नेहा ने मलाइका से इस दौरान पूछा की उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं. इस पर मलाइका ने बताया कि उन्हें बीयर्ड बॉय्ज पसंद हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए जैसे अर्जुन कपूर का है.


इसके साथ ही बेडरूम सीक्रेट्स पर बात करते हुए मलाइका (Malaika Arora) ने कई ऐसी बातें बताईं, जो लोगों को हैरान कर रही हैं. नेहा ने उनसे पूछा, ‘आपकी फेवरेट पोजिशन कौन सी है?’ इस पर मलाइका ने कहा, ‘मुझे अर्जुन के ऊपर रहना पसंद है.’ ये कहकर दोनों मुस्कुराने लगीं. फिर वो मुझे पूरी रात अनलिमिटेड प्यार करते है. जिंदगी का यही तो मजा है. आप एक दूसरे से बेहद प्यार करो. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();