Monday, August 8, 2022
HomeEntertainmentMalaika Arora को लेकर छलका Arbaaz Khan का दर्द, 21 साल...

Malaika Arora को लेकर छलका Arbaaz Khan का दर्द, 21 साल से हर दिन रिश्ते बचाने की कोशिश की, लेकिन मेरे पीठ पीछे…

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सन 1998 में शादी की थी. शादी के बाद दोनों ने 21 साल बिताये. इसके बाद 2017 में दोनों के बीच तलाक़ हो गया. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी. वही अरबाज़ भी किसी लड़की को डेट करने लगे. अरबाज़ और मलाइका का एक बेटा भी है जिसका नाम है अरहान खान. फ़िलहाल कोर्ट ने अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को दी है. एक इंटरव्यू में अरबाज (Arbaaz Khan) ने मलाइका (Malaika Arora) और अपनी शादी टूटने का पूरा खुलासा किया था. चलिए जानते है. 

अरबाज़ ने कहा ये 

अरबाज ने कहा, ‘लोग कुछ चीजों को बहुत सारे समझौते के साथ बनाना पसंद करेंगे, चाहे वह आपका करियर हो, या रिश्ता हो. लेकिन, अगर आप उन लोगों से पूछें, तो क्या वे कुछ बेहतर नहीं चाहते, शायद हां. इंसान अभी भी ज्यादा चाहता हैं और आपके पास ऐसे लोग भी हैं जो कहते हैं कि मैं एक बेहतर पत्नी के लिए नहीं कह सकता था, मैं बहुत खुश हूं’. अरबाज ने आगे कहा, ‘मैंने 21 साल तक कोशिश की लेकिन मैं सफल नहीं हो सका लेकिन ठीक है. बहुत से लोग इतने वक्त तक कोशिश भी नहीं करते. वही एक्टर ने आगे कहा की जब सब कुछ ठीक होने लगता है तो तीसरा व्यक्ति आकर आपकी खुशिया उजाड़ जाता है. 

वही अरबाज़ खान ने कहा हां मै रिलेशनशिप में हूं, और मुझे नहीं पता कि ये कहां जाने वाला है’. आपको बता दें कि इन पिछले काफी समय से अरबाज़ खान इटैलियन मॉडल, जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. वहीं, मलाइका अरोड़ा भी एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();