Mahesh Babu हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी मोटी फीस

0
227

Mahesh Babu हाल ही में ये कहकर सुर्खियों में आ गए हैं कि बॉलीवुड मेरा खर्च नहीं उठा सकता. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी फीस वाकई काफी तगड़ी है महेश बाबू साउथ फिल्मों के सबसे बड़े एक्टर्स में गिने जाते हैं. उनका स्टारडम इतना तगड़ा है कि सिर्फ इसके ही बूते पर फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है. यही कारण है कि वो अपनी फिल्मों के लिए तगड़ी फीस भी लेते हैं. इसके मामले में वो बॉलीवुड के ए-लिस्टर स्टार्स को भी टक्कर देते हैं.

1. सबसे महंगे स्टार

बताया जाता है कि महेश बाबू ने महज चार साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. महेश बाबू आज सबसे महंगे स्टार्स में गिने जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके जितनी फीस शायद ही किसी साउथ एक्टर को मिलती हो.

2. एक फिल्म के लिए करोड़ों फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू पहले एक फिल्म के लिए 55 करोड़ रुपये रुपये फीस चार्ज करते थे लेकिन अचानक अभिनेता ने अपनी फीस बढ़ा दी है. अब वो एक फिल्म का 80 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.

3. महेश बाबू संपत्ति

अभिनेता की कुल संपत्ति 32 मिलियन डॉलर बताई जाती है. यानी महेश बाबू की कुल नेट वर्थ 244 करोड़ रुपये के आसपास है. अभिनेता की ज्यादार कमाई फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है.

4. लग्जरी कार कलेक्शन

महेश बाबू महंगी गाड़ियों का शौक रखते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के पास टोयोटा लैंड क्रूजर V8, लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, बीएमडब्ल्यू 730 एलडी, मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 450, ऑडी ए8एल जैसी कई महंगी और आलीशान गाड़ियों का कलेक्शन है.

5. वैनिटी वैन

इसके अलावा, महेश बाबू की स्पेशल वैनिटी वैन किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है. ये वैनिटी वैन लग्जरी सुविधाओं से लैस हैं. बताया जाता है कि इस वैनिटी की कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये है.

6. महेश बाबू की फिल्में

महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के अलावा वो अपनी फिल्म ‘मेजर’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

7. महेश बाबू की फैमिली

बता दें कि महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की है और उनके दो प्यारे बच्चे भी हैं. उनके बेटे का नाम गौतम है और बेटी का नाम सितारा है.