HomeEntertainment'Laal Singh Chaddha' के Boycott पर अब करीना कपूर ने दिया जवाब,...

‘Laal Singh Chaddha’ के Boycott पर अब करीना कपूर ने दिया जवाब, कहा- फिल्म अच्छी हुई तो जरूर चलेगी

मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक लाल सिंह चड्ढा मुश्किल में है, क्योंकि आमिर खान के पुराने बयानों से लोग काफी निराश हैं। सोशल मीडिया पर आमिर खान का यह कहते हुए कि भारत भारत की बढ़ती असहिष्णुता का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। करीना के बीते दिनों कुछ विवादित बयान भी ऑनलाइन सामने आ रहे हैं। इससे पहले भी आमिर खान कुछ विवादित बयान दे चुके हैं, जिसके चलते ट्विटर पर लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। आमिर खान के बाद अब करीना कपूर ने लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार के चलन पर प्रतिक्रिया दी है।

इन दिनों के बारे में बोलते हुए हर किसी की राय होती है और वे इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हैं, क्या वे उसे प्रभावित करते हैं अभिनेत्री ने कहा, “बेशक, क्योंकि आज पहुंच है। आज सबकी आवाज है। अलग-अलग प्लेटफॉर्म हैं। सबकी एक राय है। तो अब, अगर ऐसा होने जा रहा है, तो आपको कुछ बातों को नज़रअंदाज़ करना सीखना होगा। अन्यथा, अपना जीवन जीना असंभव हो जाएगा। और इसलिए मैं इस तरह की किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेता।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं जो कुछ भी पोस्ट करना चाहती हूं उसे पोस्ट करती हूं। मैं ऐसा हूं जैसे ‘यह एक फिल्म है और यह रिलीज होने जा रही है और सभी की अपनी राय होगी।’ तो बस। अगर यह एक अच्छी फिल्म है, तो मुझे विश्वास है कि यह किसी भी चीज से आगे निकल जाएगी, काफी हद तक, प्रतिक्रिया अच्छी होगी। मुझे लगता है कि अच्छी फिल्में किसी भी चीज से आगे निकल जाएंगी।”

इससे पहले एक इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा था, “हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ लोग हैं जो दुर्भावना फैलाते हैं”। उनकी पत्नी किरण राव ने भी यह कहकर सुर्खियां बटोरीं कि उन्होंने अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार किया। इस पुराने वीडियो ने फिल्म को बायकॉट करने का चलन तेज कर दिया है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में आमिर खान से लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने के रुझानों के बारे में पूछा गया था और क्या इसका उन पर प्रभाव पड़ता है, अभिनेता ने कहा, “हां, मुझे दुख होता है। साथ ही, मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उनके दिल में यह विश्वास है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। वे अपने दिल में विश्वास करते हैं, लेकिन यह असत्य है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। वह बात नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments