HomeEntertainmentLaal Singh Chaddha के तीसरे गाने फिर ना ऐसी रात आएगी का...

Laal Singh Chaddha के तीसरे गाने फिर ना ऐसी रात आएगी का पोस्टर आउट, जानें किस सिंगर की आवाज में कब होगा रिलीज

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है और इसी बीच फिल्म के निर्माताओं ने इसके तीसरे गाने ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ का पोस्टर भी जारी कर दिया है। लाल और रूपा के बीच के खूबसूरत रिश्ते को भी बताया गया है।

हाल ही में आमिर खान प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया पर ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ का एक लुभावने पोस्टर शेयर किया है। पूरा गाना 24 जून 2022 को रिलीज होगा। इस गाने में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन के साथ कैप्शन दिया है, “सिंगर कोई गए है ?? इसके साथ, नेटिज़न्स उनके नवीनतम आगामी मूल गीत के पीछे की आवाज़ जानने के लिए बहुत उत्सुक हो गए हैं।

 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म लाल सिंह चड्ढा के दो गाने- ‘कहानी’ और ‘मैं की करण?’ अब तक जारी किए गए हैं। फिल्म के इन दोनों गानों के म्यूजिक ने दिल को छू लिया है. जहां कहानी को मोहन कन्नन ने गाया है, वहीं सोनू निगम ने ‘मैं की कारा’ में अपनी आवाज दी है। फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखा है और दोनों गीतों को बिना संगीत वीडियो के भी रिलीज़ किया गया है और दोनों गीतों ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -