Laal Singh Chaddha -आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का दूसरा गाना होगा रिलीज

0
61

मशहूर गायक सोनू निगम के गायन और अमिताभ भट्टाचार्य के गीतों के साथ, आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का एक और गीत ‘मैं की करन’, उस्ताद प्रीतम द्वारा रचित एक मधुर गीत है, जिसकी सुंदरता इसकी सादगी में निहित है। जहां पहला गाना ‘कहानी’ आमिर खान के एक टीज़र वीडियो के साथ एक विशेष ‘कहानी’ के खुलासे के बारे में बात करते हुए एक नए तरीके से पेश किया गया था, दर्शकों को ‘मैं की करन’ के निर्माण की एक झलक मिली। सोनू निगम का प्रीतम और उनकी टीम के साथ ठेला लगाने का वीडियो। अभिनेता-निर्माता आमिर खान और सोनू निगम ने भी रेड एफएम पर गाना लॉन्च किया और उन्होंने ‘मैं की करण’ के बारे में विस्तार से बात की।

सोनू निगम, जिन्होंने पहले ‘तन्हाये’ और ‘तेरे हाथ में’ जैसे गानों में आमिर को अपनी आवाज दी है, कहते हैं, “जब प्रीतम ने मुझसे गाने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि कैसे आमिर खान चाहते थे कि मैं इसे गाऊं। मैंने गाया है। आमिर के लिए पहले और वे सभी गाने सुपरहिट थे और उन्हें दर्शकों का इतना प्यार मिला। मेरा मानना ​​है कि ‘मैं की करण’ हमारी यात्रा में एक और विजेता बनने जा रहा है।” दिलचस्प बात यह है कि एक गेम चेंजिंग मूव में, आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के गानों का वीडियो जारी नहीं करने का विकल्प चुना है, बल्कि इसके बजाय केवल ऑडियो जारी किया है।

अभिनेता-निर्माता ने न केवल बड़े पैमाने पर संगीत उद्योग और उनके प्रयासों को उजागर करने की आशा में संगीतकारों और फिल्म के संगीत को केंद्र मंच पर रखने का फैसला किया, बल्कि दर्शकों को दृश्यों और उनके वास्तविक सार में बिना मिलावट के इन ट्रैक का आनंद लेने की अनुमति दी। . ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।