‘Kushi’ में सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के होंगे कई लिप-लॉक सीन्स !! मेकर्स ऑडियंस का ऐसे खींचेंगे ध्यान? 

0
133

अपनी आने वाली फिल्म कुशी का फर्स्ट लुक साझा करने के बाद, विजय देवरकोंडा ने बुधवार को प्रशंसकों को फिल्म के टाइटल ट्रैक की एक झलक दी। कुशी सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग को चिह्नित करता है।

अगर बॉलीवुडलाइफ की एक नई रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो सामंथा और विजय के पास फिल्म में एक “जुनूनी लिप-लॉक सीन” होगा। कथित तौर पर दोनों के अंतरंग दृश्यों के साथ-साथ फिल्म में कई लिप-लॉक दृश्य होंगे। बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक।

इस बीच, विजय ने फिल्म के पहले लुक को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। “हम जबरदस्त प्यार से प्रभावित हैं। हम इस सारे प्यार को इस क्रिसमस-नए साल में बड़े पर्दे पर लाएंगे। इस बीच, यहां हमारा टाइटल ट्रैक है जिसे आप पसंद करते हैं, ”उन्होंने पोस्ट के कैप्शन के रूप में लिखा।

कुशी का पहला लुक साझा करते हुए सामंथा रूथ प्रभु ने कहा कि यह फिल्म “खुशी, हंसी, खुशी और प्यार का धमाका” है। उसने आश्वासन दिया कि शिव निर्वाण निर्देशन एक “भव्य पारिवारिक अनुभव” होगा।

मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा संचालित, कुशी में जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी हैं। फिल्म का संगीत हृदयम फेम हेशम अब्दुल वहाब ने दिया है। फिल्म इस साल 23 दिसंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

इस बीच, सामंथा ने हाल ही में ‘पीकॉक मैगज़ीन’ के कवर पर शिरकत की और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। पत्रिका के साथ अपने साक्षात्कार में, सामंथा ने अपने अभिनय करियर के बारे में बात की, साझा किया कि एक समय था जब वह अपनी त्वचा में सहज महसूस नहीं करती थी।

सामंथा ने अपने कवर शूट से एक आश्चर्यजनक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मुझे विश्वास है कि इतने सारे प्रोजेक्ट पर काम करने के बाद, मैं कह सकती हूं कि मैं बहुत अधिक आश्वस्त हूं, और यह उम्र और परिपक्वता के साथ भी आता है।”

“मुझे अपनी त्वचा में सहज होने में थोड़ा समय लगा और अब मैं अलग-अलग भूमिकाओं पर कोशिश करने के बारे में अधिक आश्वस्त हूं, चाहे वह एक सेक्सी गाना हो या हार्डकोर एक्शन, जिसे करने की शायद मैं कभी हिम्मत नहीं जुटा पाता। “, अभिनेत्री ने कहा।