KKR के बाद महिला क्रिकेट टीम के भी मालिक बनें Shahrukh Khan, महिला CPL में शामिल होगी TKR

0
19

Women’s CPL : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का खेल के प्रति लगाव अलग ही है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), लॉस एंजेलेस नाइट राइडर्स (LAKR) और आबू धाबी नाइट राइडर्स (ADKR) के अलावा अब शाहरुख खान के मालिकान की लिस्ट में एक और नई क्रिकेट टीम जुड़ गई है. फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में महिला हॉकी टीम के कोच बनने के बाद अब किंग खान रियल लाइफ में वूमेंस क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं. इस महिला क्रिकेट टीम का नाम उन्होंने त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) रखा है. यह टीम महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (Women’s CPL) में हिस्सा लेगी, जिसका आयोजन 30 अगस्त से शुरू होनी जा रहा है.

शाहरुख खान ने नई टीम का नाम TKR रखा

शाहरुख खान ने अपनी नई क्रिकेट टीम का नाम त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) रखा है, यह महिला क्रिकेट टीम है, जो महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (Women’s CPL) में हिस्सा लेने के लिए तैयार है. इसकी जानकारी खुद टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा की गई है. टीम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, ‘सबसे पहली नाइट राइडर्स महिला टीम को हैलो कहिए. महिला CPL के इनॉगरेशन में ये टीम भी लड़ेगी, जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है.

बता दें कि इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने खुशी जताई है. शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह सच में खुशी का पल है. आशा करता हूं कि लाइव मैच के दौरान मैं वहां मौजूद रहूं.’ शाहरुख खान की यह टीम जल्द शुरू होने जा रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला खेलने जा रही है.

महिला CPL में हिस्सा लेगी शाहरुख खान की टीम TKR 

महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (Women’s CPL) का आयोजन 30 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. इस लीग में शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) हिस्सा लेगी. टीकेआर के अलावा दो अन्य टीमों बारबाडोस रॉयल्स (BR) और गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स (GAW) ने भी श्रृंखला खेलने की पुष्टि की है. 

इन टीमों के मालिक हैं शाहरुख खान

  1. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)
  2. लॉस एंजेलेस नाईट राइडर्स (LAKR)
  3. आबू धाबी नाईट राइडर्स (ADKR)
  4. त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR)

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज

शाहरुख खान इन दिनों कई बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट में काम कर रहें हैं. वे लंबे समय बाद बड़े परदे पर वापस आ रही हैं. फिलहाल वे जल्द ही तीन बड़े फिल्मों में आ रहें हैं. जिनमें सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम, नयनतारा के साथ एटली की ‘जवान’ और तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की ‘डुंकी’ शामिल हैं. इसके अलावा आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, सलमान खान की ‘टाइगर 3’, और रणबीर कपूर की मेगा बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनका कैमियो भी है.