‘Khatron Ke Khiladi 12’ के मेकर्स ने किया प्रीमियर की तारीख का ऐलान, जानें कब आएगा रोहित शेट्टी का शो

0
33

मुंबई। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के प्रीमियर की तारीख आ गई है। रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ टीवी के मोस्ट फेवरेट शोज में से एक है। इस शो का हर सीजन बहुत एडवेंचर से भरा होता है, जिस को फैंस खूब पसंद करते हैं।

Advertisement

एक बार फिर से शो फैंस का मनोरंजन करने के लिए पुरी तरह से तैयार है। शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फैंस जल्द ही इस शो को टीवी पर देख सकेंगे। हाल ही में, धमाकेदार अंदाज में शो के मेकर्स ने प्रीमियर की घोषणा की है।

सीजन 12 का प्रोमो वीडियो

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रीमियर अगले महीने यानी की 2 जुलाई 2022 से शुरू हो रहा है। आप इसे हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे कलर्स टीवी पर देख सकेंगे। इस शो का प्रोमो वीडियो 14 जून 2022 को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है, इस वीडियो मे रोहित शेट्टी की दमदार होस्टिंग देखी जा सकती है। वीडियो में रोहित कहते हैं कि, ‘बच के कहां जाएगा, खतरा कहीं से भी आएगा’। उनके इस अंदाज से लगता है कि, इस बार का शो काफी खतरों से भरा होने वाला है।

सीजन 12के कंटेस्टेंट्स

इस नए सीजन में कई सारे सितारे खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे। जिसमे रुबीना दिलैक, सृति झा, शिवांगी जोशी, अनेरी वजानी, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, मोहित मलिक, निशांत भट, राजीव अदतिया, कनिका मान, चेतना पांडे समेत कई और सितारे हैं। अपने-अपने सोशल मीडिया पर सभी सितारे अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं और सब को दिखा रहे हैं कि, वो एक-दूसरे के साथ कितना प्यारा बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। फैंस को अब बेहद इंतजार है उस वक्त का जब वो अपने फेवरेट सेलिब्रिटी को खतरनाक एडवेंचर करते हुए देखेंगे।

पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी में काम करना मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ अनुभव था : फैजल खान