KGF 2 की सफलता के बाद अब “सालार” में होने वाले हैं कई बड़े बदलाव, KGF 2 से भी ज्यादा दमदार होंगे एक्शन सीन

0
120

साउथ इंडस्ट्री की फिल्में एक के बाद एक सुपरहिट होती नज़र आ रही हैं। वहीं इस समय भी साउथ में ऐसी कई फिल्मों पर काम किया जा रहा है जिन्हें पैन इंडिया फिल्मों की तरह ही रिलीज़ किया जाने वाला है। वहीं जल्द ही निर्देशक प्रशांत नील दर्शकों के लिए सालार फिल्म को ला रहे हैं। माना जा रहा है कि केजीएफ़ 2 की तरह ये फिल्म भी खास और दमदार होने वाली है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में प्रभास नज़र आने वाले हैं। वहीं केजीएफ़ 2 की सफलता को देखते हुए अब प्रशांत ने भी सालार में कई बदलाव करने शुरू कर दिए हैं। इस फिल्म के बजट को भी बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अन दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सालार में केजीएफ़ 2 से भी ज्यादा दमदार एक्शन देखने को मिलने वाले हैं।

हाल ही में केजीएफ़ 2 को रिलीज़ किया था जिसे बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली। इस फिल्म ने कमाई के मामले में वाकई झंडे गाड़ दिए। हर तरफ बस इसी फिल्म की चर्चा हो रही है। हिंदी वर्जन को भी खूब पसंद किया और हिन्दी वर्जन में ये फिल्म दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है। वहीं अब प्रशांत सालार नाम की फिल्म कों भी ला रहे हैं जिसमें वे प्रभास के साथ काम करने वाले हैं।

सालार फिल्म भी अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में हैं। बता दें कि खबरें आ रही हैं कि केजीएफ़ 2 की सफलता के बाद प्रशांत ने भी सालार में कई बड़े बदलाव करने का फैसला किया है। फिल्म के बजट को भी बढ़ा दिया गया है। वहीं साथ ही साथ फिल्म में कई बेहतरीन एक्शन सीन्स भी दिखाए जाने वाले हैं। प्रशांत का उद्देश्य इस फिल्म को केजीएफ़ 2 से भी बेहतर बनाने का है।

कहा जा रहा है कि फिल्म में केजीएफ़ 2 से भी ज्यादा दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। वहीं प्रभास के फैंस भी इस बात से काफी खुश नज़र आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म प्रभास कई प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं इसलिए वे सालार के लिए अगले महीने से शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इस समय वे “प्रोजेक्ट K” में बिज़ी हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ और दीपिका भी नज़र आने वाले हैं।