KGF स्टार यश अब इस निदेशक के साथ काम करते हुए आने वाले है नज़र

यश अब चंदन उद्योग तक सीमित अभिनेता नहीं रहे। उनका उदय 2018 के केजीएफ अध्याय 1 के साथ शुरू हुआ और एक राक्षसी ब्लॉकबस्टर, केजीएफ अध्याय 2 के साथ देश भर में एक घटना बन गया। जबकि हर कोई अभी भी केजीएफ 2 से हैंगओवर में है, एक के साथ अभिनेता के अगले सहयोग से संबंधित रोमांचक खबर आ रही है। सबसे लोकप्रिय भारतीय निर्देशक।

जब से KGF 2 ने खुद को सबसे बड़ी भारतीय ब्लॉकबस्टर में से एक के रूप में स्थापित किया है, तब से अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट्स की बाढ़ आ गई है। हालाँकि, गुगली अभिनेता ने अभी तक इनमें से किसी भी प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया है और वर्तमान में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। खबरें हैं कि उन्होंने डायरेक्टर नार्थन के साथ एक फिल्म साइन की है, लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, यश एक बड़े पैन इंडियन प्रोजेक्ट के लिए शंकर के अलावा और किसी के साथ बातचीत नहीं कर रहा है। निर्देशक, जो कुछ आउट-ऑफ-द-बॉक्स अवधारणाओं के साथ आने के लिए जाने जाते हैं, ने अपने पिछले 2.0 के साथ दुनिया भर में 800 करोड़ की कमाई की है। अपरिचित निर्देशक हिंदी भाषी क्षेत्र में भी बेहद लोकप्रिय हैं, इसलिए अगर दोनों के बीच चीजें ठीक हो जाती हैं, तो इस मेगा सहयोग के साथ अखिल भारतीय फिल्मों के ‘बाप’ की उम्मीद करें।

फिलहाल, शंकर राम चरण के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम करने में व्यस्त हैं और इस फिल्म के पूरा होने के बाद यश के साथ उनके कथित सहयोग के बारे में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।

इस बीच, यश की केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया। अकेले भारत में, फिल्म ने लगभग 856 करोड़ (सभी भाषाओं को मिलाकर) कमाए। वर्ल्डवाइड फ्रंट पर इसने 1230 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया।