Katrina Kaif का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक -प्रोफाइल पर जेक ये डिटेल बदल दी -जाने क्या मामला हैं ?


Katrina Kaif का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक -प्रोफाइल पर जेक ये डिटेल बदल दी -जाने क्या मामला हैं ?

कटरीना कैफ हमेशा किसी ना किसी कारण सुर्खीयों मे रहती है। कभी अपनी शादी को ले कर तो कभी प्रेग्नेंसी कि झूठी खबरों को ले कर ।इस बार वो सुर्खियो मे इसलिए है क्योकि इंस्टाग्राम मे कटरीना का नाम चेन्ज हो गया था।

दरअसल हुआ यूँ कि एक्ट्रेस ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जिसके कुछ देर बाद ही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम बदल गया, और फैंस के बीच हलचल मच गई कि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है.

उनके अकाउंट में हुए बदलाव का स्क्रीन शॉट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, हालांकि अब कैट का इंस्टाग्राम नाम भी पहले वाला ही हो गया है. पूरी बात आपको बताएं तो कुछ समय पहले ही कैटरीना ने फ्लोरल ड्रेस में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैटरीना ने अनाउंसमेंट की थी कि वे गौरी खान के साथ कुछ खास प्रोजेक्ट लेकर आने वाली हैं. हालांकि वो खास प्रोजेक्ट है क्या इस बारे में उन्होंने कुछ भी रिवील नहीं किया था.

कैटरीना कैफ को 66 मिलियन लोग करते हैं फॉलो
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने खुद कमेडिया मोडरेट्स नाम अपनी इंस्टा प्रोफाइल में लिखा था. उन्होंने कुछ देर बाद फिर से अपना नाम लिख दिया. गौरतलब बात यह है कि कैटरीना को इंस्टा पर 66 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, ऐसे में उनकी प्रोफाइल में आए छोटे से छोटे बदलाव पर फैंस की नजर रहती है. कई फैंस ने इसे प्रचार का तरीका बताया है